आलोक, वीएसटी शेयर में 20-20 फीसदी की तेजी, लेमनट्री 10 फीसदी उछला 

मुंबई- मंगलवार को आलोक इंडस्ट्रीज और वीएसटी इंडस्ट्रीज के शेयरों में 20-20 फीसदी की तेजी देखी गई। आलोक इंडस्ट्रीज में रिलायंस के तीन हजार करोड़ रुपये के निवेश से जहां शेयर भागे वहीं वीएसटी में आरके दमानी द्वारा एक फीसदी से ज्यादा हिस्सेदारी खरीदने के बाद 20 फीसदी की तेजी आई। 

उधर, लेमन ट्री होटल्स के शेयर बीएसई पर इंट्रा-डे कारोबार में 9 प्रतिशत तक बढ़कर 129.30 रुपये के रिकॉर्ड हाई लेवल पर पहुंच गए। कंपनी के इनकम में मजबूत वृद्धि के चलते उसके शेयरों में यह उछाल आया है।  सुबह 11:30 बजे लेमन ट्री होटल्स का शेयर 10.61 प्रतिशत या 12.60 रुपये की छलांग के साथ 131.30 रुपये के रिकॉर्ड लेवल पर करोबार कर रहा था। 

इस तेजी के साथ लेमन ट्री होटल्स के शेयर ने पिछले साल 15 सितंबर को 126.80 रुपये के अपने पिछले हाई लेवल को पार कर लिया। काउंटर पर औसत ट्रेडिंग वॉल्यूम आज दोगुने से अधिक हो गया। लेमन ट्री होटल्स (LTHL) स्वामित्व और पट्टे के कमरों में रुचि को नियंत्रित करने के आधार पर भारत की सबसे बड़ी होटल चेन में से एक है। वहीं, समेकित इन्वेंट्री के आधार पर मध्य-बाज़ार होटल क्षेत्र में छठी सबसे बड़ी कंपनी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *