इस शेयर का भाव 50 हजार रुपये के पार, 52,000 पर जाने का लक्ष्य  

मुंबई- पेज इंडस्ट्रीज का शेयर 50,000 रुपये पर पहुंच गया। शानदार तिमाही नतीजों के बाद अपैरल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी का यह शेयर शुरुआती कारोबार में 50,000 रुपये के अंक को टच कर लिया। हालांकि, बाद में थोड़ी बिकवाली देखने को मिली। 

पेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने गुरुवार को जून 2022 को समाप्त पहली तिमाही के लिए अपने शुद्ध फायदे में 207 करोड़ की कई गुना बढ़ोतरी दर्ज की। समीक्षाधीन तिमाही के दौरान परिचालन से इसका रेवेन्यू 1,341 करोड़ हो गया। तिमाही नतीजों के बाद ब्रोकरेज फर्म आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने इस शेयर 52,000 रुपये लक्ष्य पर खरीदने की सलाह दी है।  

ब्रोकरेज के मुताबिक, कंपनी निवेश के नए रास्ते पर है। ऐसे में आने वाले दिनों में कंपनी को और ज्यादा फायदा हो सकता है। वहीं, एक्सिस सिक्योरिटीज ने इस स्टॉक पर होल्ड रेटिंग देते हुए इसका लक्ष्य₹ 51,900 रखा है। 

पेज इंडस्ट्रीज इनरवियर के मैन्युफैक्चरिंग और रिटेल बिक्री का कारोबार करती है। कंपनी के पास भारत के अलावा श्रीलंका, बांग्लादेश, नेपाल, ओमान, कतर, मालदीव, भूटान और संयुक्त अरब अमीरात में जॉकी इंटरनेशनल का स्पेशली लाइसेंस मिला हुआ है। इसके पास भारतीय बाजार के लिए स्पीडो इंटरनेशनल समेत का बिजनेस लाइसेंस है। मार्च 2007 में लिस्ट होने के बाद से 15 साल में यह मल्टीबैगर स्टॉक 18110% से अधिक बढ़ गया है। उस समय इसकी कीमत महज ₹270 प्रति शेयर स्तर थी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.