8 करोड़ में बिके मेरेडिथ को इस बार मिले केवल एक करोड़ रुपए   

मुंबई- 75 लाख के बेस प्राइस वाले शॉन एबट को 2.40 करोड़ में SRH ने खरीदा। एबट के लिए दिल्ली, पंजाब और SRH ने बोली लगाई। ऑस्ट्रेलियाई पेसर एबट 2015 में RCB के लिए 2 मैच खेल चुके हैं। रिले मेरेडिथ 2021 में पंजाब किंग्स का हिस्सा थे। उनकी सैलरी 8 करोड़ थी। ऑस्ट्रेलिया के मेरेडिथ शानदार तेज गेंदबाज हैं। अब 2022 के सीजन में वो मुंबई इंडियंस का हिस्सा होंगे। उन्हें 1 करोड़ में मुंबई की टीम ने खरीदा है। 

75 लाख के बेस प्राइस वाले अल्जारी जोसेफ को 2.40 करोड़ में गुजरात ने खरीदा। जोसेफ के ऊपर मुंबई, दिल्ली, गुजरात और पंजाब ने बोली लगाई थी। 2019 में वह MI में बतौर रिप्लेसमेंट आए थे और पहले ही मैच में उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ 6 विकेट लिए थे। 40 लाख के बेस प्राइस वाले टिम डेविड को 8.25 करोड़ में MI ने खरीदा। सिंगापुर के खिलाड़ी के लिए लखनऊ, दिल्ली, राजस्थान और KKR ने बोली लगाई थी।  

डेविड पिछले साल RCB का हिस्सा थे, हालांकि उनको एक ही मैच खेलना का मौका मिला था। टिम तेजी से रन बनाने में माहिर है और ऑफ ब्रेक भी कर लेते हैं।20 लाख के बेस प्राइस वाले प्रशांत सोलंकी को 1.20 करोड़ में CSK ने खरीदा। प्रशांत को अपने साथ जोड़ने के लिए राजस्थान और चेन्नई ने बोली लगाई। सोलंकी मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं और पेशे से ऑफ स्पिनर है। 

20 लाख के बेस प्राइस वाले वैभव अरोड़ा को 2 करोड़ में पंजाब किंग्स ने खरीदा। वैभव को खरीदने में कोलकाता और पंजाब ने दिलचस्पी दिखाई थी। वैभव हिमाचल प्रदेश के लिए खेलते हैं और दाएं हाथ के तेज गेंदबाज है। 1.50 करोड़ के बेस प्राइस वाले एडम मिल्न को 1.90 करोड़ में CSK ने खरीदा। कीवी पेसर के लिए मुंबई, चेन्नई और गुजरात ने बोली लगाई थी। IPL के 9 मैचों में एडम ने 5 विकेट लिए हैं।  

1 करोड़ के बेस प्राइस वाले टाइमल मिल्स को 1.50 करोड़ में MI ने खरीदा। उनके लिए मुंबई और हैदराबाद ने बोली लगाई थी। मिल्स इंग्लैंड के पेसर है और IPL में RCB के लिए खेल चुके हैं। IPL के 5 मैचों में उनके नाम पर 5 विकेट दर्ज है।75 लाख के बेस प्राइस वाले रोमारियो शेफर्ड को 7.75 करोड़ में SRH ने खरीदा। रोमारियो के लिए चेन्नई, मुंबई, राजस्थान और हैदराबाद में टक्कर देखने को मिली। शेफर्ड वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर है और उनका ये पहले आईपीएल होगा। 1 करोड़ के बेस प्राइस वाले मिचेल सैंटनर को 1.90 करोड़ में CSK ने खरीदा। सैंटनर के लिए हैदराबाद और चेन्नई ने बोली लगाई थी। सैंटनर ने IPL के 6 मैचों में 6 विकेट लिए हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.