सोनाक्षी सिन्हा की शादी में नहीं शामिल हुए उनके दोनों लव और कुश भाई

मुंबई- सात साल तक डेटिंग करने के बाद रविवार को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने परिवार के लोगों और इंडस्ट्री के दोस्तों की उपस्थिति में एक-दूसरे से शादी कर ली। हालांकि, जिस चीज पर सभी ने ध्यान दिया वह उनके भाई लव सिन्हा और कुश सिन्हा की अनुपस्थिति थी। इससे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर भाई-बहन के बीच कलह की सुगबुगाहट को और बढ़ावा मिल गया।

Sonakshi Sinha की शादी के सेलिब्रेशन के कई पल ऑनलाइन सामने आए हैं, लेकिन लव और कुश कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। एक सूत्र ने शादी में उनकी अनुपस्थिति की पुष्टि करते हुए कहा, ‘सोनाक्षी के माता-पिता शादी में शामिल हुए थे और स्वाभाविक रूप से उस दिन के लिए वे एक्साइटेड थे। हालांकि, उनके भाई शादी और रिसेप्शन में नहीं आए। फोटोग्राफरों ने अंत तक दोनों को कहीं भी आते हुए नहीं देखा और सभी को यह सचमुच अजीब लगा।’

इससे पहले, लव सिन्हा ने बताया, ‘मैं इस समय मुंबई से बाहर हूं और मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता हूं।’ सोनाक्षी के करीबी दोस्त एक्टर साकिब सलीम ने उनकी शादी में भाई की जिम्मेदारी निभाई। एक दिल छू लेने वाले वीडियो में सोनाक्षी को पारंपरिक ‘फूलों का चादर’ के नीचे चलते हुए दिखाया गया है, जो उनके दोस्त लेकर चल रहे हैं और साकिब छतरी के एक छोर को पकड़े हुए है। इस शादी में शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम भी शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *