7 रुपये का यह शेयर पहुंचा 700 रुपये के पार, जानिए आगे का इसका भाव

मुंबई- बाजार में उतार-चढ़ाव के बीच इस शेयर ने निवेशकों की रकम कई गुना बढ़ा दी है। निवेशकों को मालामाल करने वाला शेयर लॉयड्स मेटल्स एंड एनर्जी (Lloyds Metals And Energy Ltd) है। इस शेयर में लगातार तेजी बनी हुई है। कल भी शेयर 3 फीसदी से ज्यादा उछाल के साथ हरे निशान पर कारोबार कर रहा है।

पिछले एक महीने में शेयर 4 फीसदी से ज्यादा उछला है। बीते 6 महीनों में शेयर ने 19 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है। वहीं बीते एक साल की बात करें तो शेयर 32 फीसदी से ज्यादा उछला है। एक समय पर पेनी स्टॉक रहे लॉयड्स मेटल्स एंड एनर्जी लिमिटेड ने निवेशकों को लॉन्ग टर्म में मालामाल कर दिया है। यह शेयर 4 साल पहले यानी 5 जून 2020 को करीब 7 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहा था।

वहीं आज यह शेयर 746 रुपये के स्तर पर है। शेयर का 52 सप्ताह का लो लेवल 369 रुपये है। बीते 4 वर्षों में शेयर में बंपर उछाल आया है। अगर इस दौरान किसी निवेशक ने इस शेयर में एक लाख रुपये का निवेश किया होता तो आज उसे करीब एक करोड़ रुपये का रिटर्न मिलता। पिछले तीन वर्षों में शेयर में 1900 फीसदी से ज्यादा का उछाल आया है। बीते एक साल में शेयर 90 फीसदी से ज्यादा चढ़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *