सोनाक्षी सिन्हा की शादी बायफ्रेंड के साथ 23 जून को शिल्पा शेट्‌टी के होटल में

मुंबई- बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं। यह शादी 23 जून को शिल्पा शेट्टी के आलीशान रेस्त्रां बास्टियन (Bastian) में होगी। यह लग्जरी रेस्टोरेंट मुंबई के बांद्रा में स्थित कोहिनूर टॉवर में सबसे ऊपरी मंजिल पर है। यहां से मुंबई की स्काईलाइन का शानदार 360 डिग्री व्यू दिखता है। इसमें आलीशान कैफे के साथ-साथ एक पूल भी शामिल है। इसमें 450 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। शिल्पा शेट्टी की इस रेस्टोरेंट से काफी कमाई होती है। दिग्गज अभिनेत्री ने खुद ही यह बात कही थी कि फिल्मों और टीवी से ज्यादा उनकी कमाई रेस्टोरेंट से होती है।

शिल्पा ने एक इंटरव्यू में यह कहकर सबको चौंका दिया था कि वह फिल्म और टीवी से ज्यादा अपने रेस्टोरेंट बिजनस से कमाई करती हैं। उनका रेस्टोरेंट बास्टियन मुंबई का हॉटस्पॉट है। शिल्पा ने तो यहां तक दावा किया था कि बास्टियन की वजह से उन्होंने पिछले फाइनेंशियल ईयर में हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री में देश में सबसे अधिक जीएसटी चुकाया है।

शिल्पा ने कहा, ‘मेरे मैनेजर ने कहा कि एक्टर के तौर पर आपके काम की तुलना में बास्टियन में सीटें बुक करने के लिए अधिक फोन कॉल आते हैं।’ शिल्पा साल में 2019 में बास्टियन के साथ जुड़ीं थी। इस वक्त इस रेस्टोरेंट चेन के मुंबई में वर्ली और बांद्रा में दो रेस्त्रां हैं। इसके अलावा मुंबई में बिज्जा नाम से भी एक और रेस्टोरेंट है। शिल्पा शेट्टी रेस्टोरेंट चेन बास्टियन की को-ऑनर हैं। उन्होंने 2019 में होटल कारोबारी रणजीत बिंद्रा से इस चेन में 50 फीसदी हिस्सदारी हासिल की थी।

2023 में शिल्पा की नेटवर्थ करीब 166 करोड़ रुपये है। वह हर साल 15 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करती हैं। शिल्पा को फिल्मों में काम करने के लिए 1 से दो करोड़ रुपये के साथ प्रॉफिट शेयरिंग फीस के तौर पर लेती हैं। वहीं वह हर विज्ञापन के लिए एक करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। शिल्पा अपने SVS Studios, क्लोदिंग कंपनी DreamSS, फिटनेस ऐप सिंपल सोलफुल के अलावा फूड प्रॉडक्ट WickedGud और Mamaearth में निवेश से भी कमाई करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *