बच्चों के खाने के लिए मंगाई गई अमूल की आइस्क्रीम में मिला कनखजूरा

मुंबई- नोएडा में अमूल आइस्क्रीम में कनखजूरा निकलने के मामले में कंपनी का बयान सामने आया है। अमूल ने ग्राहक से वो आइसक्रीम का बॉक्स वापस मांगा है, जिसमें कनखजूरा निकला था। नोएडा निवासी दीपा देवी ने 15 जून को अपने बच्चों के लिए ब्लिंकिट से ऑनलाइन आइसक्रीम आर्डर की थी। उन्होंने अमूल कंपनी की वैनिला मैजिक फ्लेवर आइस्क्रीम 195 रुपए की मंगवाई थी। आर्डर आने के बाद जब उन्होंने उसे खोलकर देखा तो उसके अंदर कनखजूरा दिखाई दिया।

इसके तुरंत बाद उन्होंने ब्लिंकिट को शिकायत की। उन्हें ब्लिंकिट की ओर से पैसे वापस कर दिए गए हैं। ब्लिंकइट कस्टमर केयर ने बताया कि अमूल के मैनेजर उनसे संपर्क करेंगे। कनखजूरा निकलने की जानकारी सोशल मीडिया साइट X पर भी शेयर की गई थी। खाद्य सुरक्षा अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

अमूल ने इस मामले में एक बयान में जारी कर कहा कि यह 15 जून को दोपहर करीब 2.30 बजे नोएडा की दीपा देवी ने अमूल आइसक्रीम के इस मामले के बारे में सोशल मीडिया पर बताया। इसके बाद अमूल ने तुरंत सोशल मीडिया पर शिकायत का जवाब दिया गया, और हमें दोपहर 3:43 बजे ग्राहक का कॉन्टेक्ट नंबर मिला।

अमूल ने आगे कहा कि नंबर मिलने के बाद उसकी टीम लगातार ग्राहक से संपर्क करने की कोशिश कर रही थी और उसी दिन (15 जून) रात 9:30 बजे के बाद मिलने की परमिशन मिली थी। ग्राहक के साथ हमारी बैठक के दौरान, हमने ग्राहक से जांच के लिए वो आइसक्रीम बॉक्स मांगा, लेकिन ग्राहक ने इसे देने से मना कर दिया।

अमूल ने कहा कि जब तक ग्राहक से शिकायत वाला बॉक्स वापस नहीं लिया जाता, तब तक हमारे लिए मामले की जांच करना और उस मुद्दे पर टिप्पणी करना मुश्किल होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *