ऑनलाइन ऑर्डर वाली आइस्क्रीम में मिली इंसान की कटी हुई उंगली का टुकड़ा

मुंबई- अगर आप भी आइस्क्रीम खाना पसंद करते हैं तो सावधान हो जाइए। मुंबई में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां ऑनलाइन मंगाई गई एक आइस्क्रीम में इंसान की उंगली का टुकड़ा निकला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के मलाड इलाके में ऑनलाइन ऑर्डर की गई एक आइस्क्रीम के कोन के अंदर इंसान की उंगली का टुकड़ा मिला है।

उंगली का टुकड़ा मिलने से हंगामा मच गया। इस दौरान ऑनलाइन आईस्क्रीम मंगाने वाले डॉक्टर ने मलाड पुलिस स्टेशन को इस मामले की सूचना दी। मलाड पुलिस ने आइस्क्रीम कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं आईस्क्रीम में मिले मानव अंग को एफएसएल में जांच के लिए भेज दिया है।

मुंबई के मलाड इलाके में रहने वाले 27 साल के डॉक्टर ओरलेम ब्रेंडन सेराओ ने ऑनलाइन बटर स्कॉच आइस्क्रीम मंगाई थी। उन्होंने आईस्क्रीम का आधा हिस्सा खा लिया था। इसके बाद उन्हें अपनी जीभ पर कुछ गड़बड़ महसूस हुई। इस दौरान जब उन्होंने ध्यान से देखा तो आइस्क्रीम के कोन के अंदर इंसान की कटी हुई उंगली मिली। इस आइस्क्रीम को उन्होंने ऑनलाइन ऑर्डर मंगाया था। इसे किराने की डिलीवरी करने वाली ऐप जेप्टो से अन्य सामान के जरिए मंगाया गया था।

ये आइस्क्रीम यम्मो ब्रांड की बताई जा रही है। इस कंपनी की शुरुआत साल 2012 में हुई थी। युम्मो आइसक्रीम की सह-स्थापना वॉको फूड कंपनी द्वारा की गई थी। कंपनी के पास फ्रोजन डेसर्ट और अन्य खाद्य पदार्थों के कई ब्रांड हैं। हालांकि इस मामले में अभी तक आइसक्रीम कंपनी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *