सोनाक्षी सिन्हा को मिला अल्लाह का बंदा, जहीर इकबाल से रचाएंगी शादी

मुंबई- शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा शादी करने जा रही हैं। वो 23 जून को बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल को जीवनसाथी बनाएंगी। जश्न की तारीख से लेकर वेडिंग कार्ड और दुल्हन के लहंगे तक पर चर्चा शुरू हो गई। इस बीच ये खबर सामने आ रही है कि 19 जून को संगीत सेरेमनी होगी।

23 जून को Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी से पहले 19 जून बुधवार को संगीत सेरेमनी होगी। क्या आप जानते हैं कि इनकी पहली मुलाकात सलमान खान की पार्टी में हुई थी। फिर दोनों ने ‘डबल एक्सएल’ फिल्म में साथ काम किया है, जो 2022 में रिलीज हुई थी।

साल 2022 में सोनाक्षी और जहीर के रिलेशनशिप की अफवाह तब उड़ी, जब जहीर ने सोशल मीडिया पर ‘आई लव यू’ लिखा और सोनाक्षी ने ‘लव यू’ लिखकर जवाब दिया। ये भी बताया जाता है कि सोनाक्षी और जहीर सालभर से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं और अब अपने रिश्ते को पति-पत्नी का नाम देने जा रहे हैं। इनका वेडिंग वेन्यु मुंबई के दादर में स्थित Bastian – At The Top है।

सोनाक्षी और जहीर के शादी के कार्ड छप चुके हैं, जोकि थोड़े अनूठे हैं। उन्होंने मैगजीन कवर की तरह बने कार्ड पर लिखवाया है, ‘अफवाहें सच हैं।’ बताया जा रहा है कि फैमिली और दोस्तों के अलावा ‘हीरामंडी’ की कास्ट को भी इनवाइट किया गया है। संजय लीला भंसाली के इस शो में सोनाक्षी के अलावा मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और शर्मिन सेगल सहित कई स्टार्स नजर आए थे। इस शो को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

चूंकि ये एक इंटिमेट शादी होगी, इसलिए शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होगी। शादी का ड्रेस कोड ‘फेस्टिव और फॉर्मल’ है। जिस दिन शादी होगी, उसी दिन शाम को रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित होगी। सोनाक्षी और जहीर ने शादी की प्लानिंग पहले ही कर ली थी, लेकिन चुनाव के कारण वे रुके हुए थे। उनके पापा शत्रुघ्न सिन्हा पश्चिम बंगाल के आसनसोल से चुनाव जीत गए हैं। ऐसे में शादी का जश्न और भी खास हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *