अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई में, ये है शादी का न्यौता कार्ड

मुंबई- दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लंबे वक्त से दोनों की शादी की तैयारियां चल रही है। अब दोनों की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट मुंबई के BKC में स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस भव्य शादी को लेकर नए-नए अपडेट्स सामने आते रहे हैं और अब शादी के कार्ड से साफ है कि यह शादी हिंदू रीति-रिवाजों से की जाएगी। मुख्य कार्यक्रम यानी शुभ विवाह का आयोजन शुक्रवार 12 जुलाई, 2024 को होगा। इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का कार्यक्रम रखा जाएगा। वहीं 14 जुलाई 2024 को मंगल उत्सव यानी वेडिंग रिसेप्शन आयोजित होने वाला है।

यह शादी के BKC के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी। इसके लिए मेहमानों के ट्रेडिशनल भारतीय ड्रेस कोड फॉलो करने को कहा गया है। शनिवार 13 जुलाई को वर-वधु को आर्शीवाद देने का कार्यक्रम रखा जाएगा। इसका ड्रेस कोड भी एथनिक ही रखा गया है। 14 जुलाई, रविवार को वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा जिसमें भी मेहमानों को एथनिक ड्रेस कोड फॉलो करने का आग्रह किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस भव्य शादी का न्योता मेहमानों को बांटा जा चुका है। इसमें बिजनेस, राजनीति और बॉलीवुड समेत कई दिग्गज हस्तियां शामिल हो सकती हैं. सभी मेहमानों को ट्रेडिशनल लाल और गोल्डन रंग का कार्ड मिल चुका है।

अनंत-राधिका की शादी से पहले दो प्री-वेडिंग फंक्शन का भी आयोजन किया गया है। अनंत और राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन इटली से फ्रांस के बीच समंदर में लग्जरी क्रूज पर आयोजित किया जा रहा है। यह कार्यक्रम 29 मई से शुरू हो चुका है और कुल चार दिन तक चलेगा। इस फंक्शन में देश और दुनिया की 800 जानी मानी हस्तियों को न्योता दिया गया है। इसमें कार्यक्रम में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, शाहरुख खान, सलमान खान, रितेश देशमुख, रश्मिका मंदाना आदि जैसे कई फिल्म स्टार्स शामिल हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *