गोदरेज ने नोएडा में 2,000 करोड़ रुपये से अधिक के 650 फ्लैट की बिक्री की

मुंबई- नोएडा में प्रॉपर्टी की डिमांड में पिछले कुछ सालों में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिली है। दिग्गज रियल एस्टेट कंपनी गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड ने नोएडा में रेजिडेंशियल फ्लैट की भारी मांग के बीच 2,000 करोड़ से अधिक के फ्लैट की बिक्री की है।

कंपनी ने कुल 650 फ्लैट की बिक्री की है। गोदरेज ग्रुप ने इन प्रॉपर्टीज की बिक्री गोदरेज जरदानिया प्रोजेक्ट के तहत की है, जो नोएडा के सेक्टर 146 में स्थित है। इस प्रोजेक्ट को कंपनी ने मई 2024 में लॉन्च किया था और एक महीने से भी कम वक्त में कंपनी 650 से अधिक फ्लैट बेचने में सफल रही है। ऐसे में यह प्रोजेक्ट कंपनी के सबसे सफल प्रोजेक्ट्स में से एक बन गया है।

इससे पहले गोदरेज प्रॉपर्टीज ने साल 2023 में भी 2000 करोड़ रुपये से अधिक का प्रोजेक्ट नोएडा के 146 सेक्टर में ही लॉन्च किया था। इसका नाम Godrej Tropical Isle था। उसमें भी कंपनी ने 2000 करोड़ रुपये से अधिक के फ्लैट्स की बिक्री की थी। उस प्रोजेक्ट की सफलता के बाद कंपनी ने इस सेक्टर में यह दूसरा प्रोजेक्ट लॉन्च किया था। पिछली चार तिमाही में यह चौथी बार है, जब कंपनी दिल्ली-NCR इलाके में कंपनी ने 2000 करोड़ रुपये से अधिक के फ्लैट्स की बिक्री की है।

नोएडा का सेक्टर 146 पिछले कुछ वक्त में सबसे पसंदीदा आवासीय स्थान के रूप में उभरा है। नोएडा के फिल्म सिटी और नए बन रहे जेवर एयरपोर्ट के कारण लोगों की यह पहली पसंद बन गया है। इसके साथ ही इस सेक्टर की ग्रेटर नोएडा, नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे और यमुना एक्सप्रेस वे से अच्छी कनेक्टिविटी है।

गोदरेज प्रॉपर्टीज के एमडी एवं सीईओ गौरव पांडे ने कहा कि गोदरेज Jardinia प्रोजेक्ट को मिले अच्छे रिस्पांस से हमें बेहद खुशी मिल रही है। हम अपने सभी शेयरधारकों और ग्राहकों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, जिन्होंने हमारे ऊपर विश्वास बनाए रखा है। हमारी यह पूरी कोशिश रहेगी कि हम अपने ग्राहकों की उम्मीदों पर खरे उतरे और उन्हें सबसे अच्छे फ्लैट दिलाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *