स्वाति मालीवाल ने कहा, केजरीवाल के पीए ने सीने पर मारा, शर्ट की बटन खोली

मुंबई- आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) से मारपीट के मामले में शुक्रवार को एक के बाद एक नई खबरें सामने आ रही हैं। आज मालीवाल अपना बयान दर्ज कराने के लिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश हुईं। इसी के साथ केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर सोमवार को मालीवाल पर कथित हमले की पूरी जानकारी सामने आई।

इसके बाद इस घटना का मालीवाल का एक कथित वीडियो सामने आया। इस वीडियो के पब्लिक होने के बाद मालीवाल ने इस पर प्रतिक्रिया दी और मुख्यमंत्री आवास के अंदर की और ड्राइंगरूम की सीसीटीवी फुटेज की जांच की मांग की। हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने ख़ुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं।

मुख्यमंत्री आवास के अंदर की और ड्राइंगरूम की सीसीटीवी फुटेज की जांच की मांग करते हुए स्वाति मालीवाल ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं।

अपने लोगों से ट्वीट्स करवाके, आधि बिना संदर्भ की वीडियो चलाके इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके खुद को बचा लेगा। कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की CCTV फुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा। जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को इस मामले में FIR दर्ज की और बिभव कुमार को मामले में आरोपी बनाया। FIR में कहा गया है कि मालीवाल लगातार मदद के लिए चिल्ला रही थीं, लेकिन कुमार नहीं रुका और उसने मालीवाल के सीने, पेट और शरीर के निचले हिस्से पर लातें मारते हुए हमला किया।

मालीवाल ने अपनी शिकायत में कहा कि कुमार ने उन पर पूरी ताकत से बार-बार हमला किया और कथित तौर पर उन्हें सात-आठ बार थप्पड़ मारे। सोमवार की सुबह मालीवाल यहां सिविल लाइंस पुलिस थाने गईं और आरोप लगाया कि केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उन पर हमला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *