ब्रिजस्टोन ने लॉन्च किया प्रीमियम टायर टुरंजा 6आई, आज से दुकानों में ॉ

मुंबई- भारतीय बाजार में प्रीमियम टायर समेत कई प्रमुख बिजनेस में अग्रणी कंपनी ब्रिजस्टोन इंडिया ने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए प्रीमियम पैसेंजर कारों के लिए टुरंजा 6आई प्रीमियम टायर पेश किए हैं। ब्रिजस्टोन के ये नए प्रीमियम टायर एसयूवी, सीयूवी, सेडान और हैचबैक को स्मूद और कंफर्टेबल सवारी के माध्यम से शानदार एक्सपीरियंस देने के लिए लाया गया है। ब्रिजस्टोन के नए टुरंजा 6आई टायर्स 14 इंच से लेकर 20 इंच तक के 36 स्टॉक कीपिंग यूनिट में उपलब्ध हैं।

प्रीमियम कारों के लिए आए ब्रिजस्टोन के नए टुरंजा 6आई टायर की 11 अप्रैल से आउटलेट पर उपलब्ध हो जाएंगे और अगले 2-4 दिन में इसकी कीमत का भी खुलासा कर दिया जाएगा। ब्रिजस्टोन TURANZA 6i टायर को रेडियल बिजनेस में कंपनी के एक्सपेंशन को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है। खूबियों की बात करें तो TURANZA 6i टायर को ENLITEN टेक्नॉलजी के साथ पेश किया गया है, जो कि ग्लोबली रिनॉन्ड है और अब इसे भारतीय बाजार में रोड कंडिशंस को ध्यान में रखते हुए प्रीमियम सेगमेंट में तैयार किया गया है।

प्रीमियम वाहनों के लिए पेश ये नए प्रीमियम टायर भारत सरकार की ‘मेक इन इंडिया’ पहल के प्रति ब्रिजस्टोन के कमिटमेंट को दिखाता है। ब्रिजस्टोन इंडिया के एमडी हिरोशी योशिजेन ने नया टायर लॉन्च करते हुए कहा कि TURANZA 6i तेजी से बढ़ते भारतीय बाजार के लिए सर्वोत्तम तकनीक पेश करने की प्रतिबद्धता के साथ ही भारतीय गतिशीलता क्षेत्र में वैश्विक अग्रणी टायर टेक्नॉलजी लाने की हमारी योजनाबद्ध निवेश रणनीति की सफलता है।

ब्रिजस्टोन इंडिया के चीफ कॉमर्शियल अफसर राजर्षि मोइत्रा ने कहा कि ब्रिजस्टोन ग्लोबल लेवल पर टायर टेक्नॉलजी में सबसे आगे रहा है और अब इसे पैसेंजर कार में हमारी नई पेशकश के माध्यम से भारत में प्रदर्शित किया गया है। TURANZA 6i ग्राहकों को बेहतर गुणवत्ता के माध्यम से प्रीमियम सुविधा देने की दिशा में हमारे कमिटमेंट का रिजल्ट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *