फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा आएंगे राजनीति में, आंध्र से लड़ेंगे चुनाव

मुंबई- फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की राजनीति में एंट्री का रास्‍ता साफ हो गया है। वह आंध्र प्रदेश की पीठापुरम सीट से चुनाव लड़ेंगे। उन्‍होंने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ‘एक्‍स’ पर यह जानकारी दी। उन्‍होंने लिखा- ‘अचानक लिया गया फैसला… मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं पीठापुरम से चुनाव लड़ रहा हूं।’

राम गोपाल वर्मा ने कई सफल हिंदी फिल्में निर्देशित की हैं। इनमें ‘शिवा’, ‘रंगीला’, ‘सत्या’ और ‘कंपनी’ शामिल हैं। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। उन्हें इनसे काफी मुनाफा हुआ। राम गोपाल वर्मा तेलुगु और हिंदी फिल्म इंडस्‍ट्री में अपने बेहतरीन काम के लिए जाने जाते हैं।

राम गोपाल वर्मा की एक प्रोडक्शन कंपनी है। इसका नाम ‘आरजीवी वर्ल्ड’ है। फिल्मों, टेलीविजन शो और अन्य व्यावसायिक उपक्रमों से भी उनकी कमाई होती है। ब्रांड एंडोर्समेंट भी उनकी कमाई का बड़ा जरिया हैं। उनकी नेटवर्थ का कोई ठोस आंकड़ा तो नहीं है। लेकिन, अलग-अलग अनुमानों में करीब 42 करोड़ से 187 करोड़ रुपये होने का अनुमान है। राम गोपाल वर्मा सादा जीवन जीते हैं। वह महंगी कारों या घरों के शौकीन नहीं हैं। अपनी फिल्मों और टेलीविजन शो पर उनका फोकस रहता है।

फिल्म डायरेक्टर ने गुरुवार को अपने ‘एक्स’ हैंडल पर राजनीति में एंट्री की औपचारिक घोषणा की। उन्होंने अपने इस फैसले को अचानक लिया गया फैसला बताया। उन्‍होंने पीठापुरम से चुनाव लड़ने की जानकारी दी है। इस सीट से पवन कल्याण भी चुनाव लड़ने वाले हैं। पवन कल्याण भी अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, पटकथा लेखक और राजनेता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *