अजय देवगन ने इस कंपनी के शेयर में दो करोड़ रुपये से ज्यादा किया निवेश

मुंबई- बॉलीवुड कलाकार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भारतीय शेयर बाजार में बड़ा निवेश किया है। बता दें फिल्म प्रोडक्शन कंपनी पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल (Panorama Studios International) में फेमस बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने मोटा पैसा डाला है। उन्होंने कंपनी के शेयरों में 2 करोड़ रुपये से ज्यादा का निवेश किया है।

सिंघम फ्रेंचाइजी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाने वाले देवगन ने शेयरों के प्रेफरेंशल इश्यू (preferential issue) में भाग लेकर स्मॉलकैप कंपनी के 1 लाख इक्विटी शेयर खरीदे हैं। अजय देवगन उन नौ निवेशकों में शामिल है, जिन्होंने प्रेफरेंशल शेयर अलॉटमेंट में कुल 24.66 करोड़ रुपये का निवेश किया था।

देवगन ने कंपनी के 1 लाख इक्विटी शेयरों के लिए 274 रुपये के सिंगल शेयर के हिसाब से 2.74 करोड़ रुपये की इन्वेस्टमेंट की है। यह शेयर प्राइस बीएसई पर शनिवार के बंद भाव 948.40 प्रति शेयर से काफी कम है। पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल (Panorama Studios International) ने हाल ही में प्रमोटरों और गैर-प्रमोटरों के लिए 10 लाख इक्विटी शेयरों और 15.41 लाख वारंट के प्रेफरेंशल इश्यू को लॉन्च किया था।

पैनोरमा स्टूडियोज के शेयर बीएसई (BSE) पर 4.28 प्रतिशत बढ़कर 989 रुपये पर कारोबार कर रहे थे और कंपनी का मार्केट कैप 1,230.98 करोड़ रुपये था। पैनोरमा शेयर का प्राइस 2024 में अब तक 176% से ज्यादा और तीन महीनों में 255% से ज्यादा बढ़ चुका है। इस स्मॉलकैप स्टॉक ने एक साल में 884% से ज्यादा का रिटर्न दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *