अनंत अंबानी की प्री वेडिंग में पहुंचीं पॉप क्वीन रिहाना लेंगी 74 करोड़ रुपये

मुंबई- अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग प्रोग्राम में परफॉर्म करने के लिए 29 फरवरी को जामनगर पहुंचीं पॉप क्वीन रिहाना (Rihanna) को अंबानी फैमिली ने करोड़ों रुपये दिए है। अमेरिकी का मशहूर पॉप सिंगर रिहाना (Pop Singer Rihanna) को 66 से 74 करोड़ रुपये के बीच बनती है।

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत इस साल 12 जुलाई को उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। एक वायरल वीडियो में सिंगर रिहाना को पर्पल कलर की कार्गो पैंट के साथ काले हाई-नेक टॉप पहने हुए हवाई अड्डे से बाहर निकलते देखा जा सकता है। उन्होंने अपनी कमर पर एक कपड़ा भी बांधा हुआ है।

इसके अलावा अमेरिकी सिंगर और सांग राइटर जे ब्राउन (J Brown) और मल्टी-इंस्ट्रूमेंटलिस्ट, सांग राइटरऔर प्रोड्यूसर एडम ब्लैकस्टोन (Adam Blackstone) भी गुरुवार को तीन दिन चलने वाले प्री-वेडिंग समारोह के लिए जामनगर पहुंचे।

इस भव्य कार्यक्रम में 1,000 से अधिक मेहमानों को न्यौता दिया गया है और VVIP लोगों की इस लिस्ट में बिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। मेहमानों को लजीज पकवान परोसने के लिए मध्य प्रदेश के इंदौर से 65 रसोइयों की एक स्पेशल टीम को इस विशेष कार्यक्रम का जिम्मा दिया गया है।

बता दें कि मेनू में इंदौरी खाने पर खास फोकस रहने वाला है। समारोह में पैन-एशियाई पकवानों के अलावा पारसी भोजन से लेकर थाई, मैक्सिकन और जापानी फूड भी शामिल होंगे। तीन दिनों तक चलने वाले कार्यक्रम में कुल 2,500 तरह के पकवान मेनू में होंगे और भव्य आयोजन के दौरान उनमें से किसी को भी रिपीट नहीं किया जाएगा।

नाश्ते में 75 से ज्यादा तरह के खाने के ऑप्शन होंगे जबकि दोपहर के भोजन में 225 से ज्यादा तरह के पकवान परोसे जाएंगे। वहीं, रात के खाने में 275 तरह के व्यंजन और आधी रात के भोजन में 85 तरह की चीजें शामिल होंगी। कार्यक्रम में आधी रात के दौरान भोजन के लिए भी व्यवस्था की गई है और रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक मिडनाइट मील परोसी जायेगी। मेहमानों के लिए वेजेटेरियन खाने के ऑप्शंस की भी विशेष व्यवस्था की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *