दाऊद इब्राहिम के जीजा की उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में गोली मारकर हत्या

मुंबई- उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के जलालाबाद में एक शादी के कार्यक्रम में निहाल खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। निहाल खान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कास्कर का बहनोई था, जोकि मुंबई से शादी में शामिल होने जलालबाद आया था।

कार्यक्रम की रस्में चल रही थीं, तभी गोली चलने की आवाज से वहां भगदड़ मच गई। वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि नगर पालिका अध्यक्ष के भाई आकिल ने उनके साले निहाल के सिर पर लाइसेंसी रायफल से गोली मारकर हत्या कर दी। फिर मौके उसके बाद फरार हो गया।

सूचना के बाद एसपी ग्रामीण मनोज कुमार अवस्थी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों और परिजनों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि जलालाबाद नगर पालिका अध्यक्ष शकील खां का भाई अकिल और उनके साले निहाल के बीच तीन साल पहले विवाद हुआ था। चर्चा है कि निहाल तीन साल पहले आरोपी के परिवार की युवती को भगा ले गया था और तभी से मुंबई में रह रहा था।

नगर पालिका अध्यक्ष के परिवार में शादी होने पर निहाल शादी में शरीक होने मुंबई से शाहजहांपुर आया था। वहीं मृतक की पत्नी रुखसाना ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपी कामिल उसके पति से सात-आठ साल से रंजिश मानता था। मेरी पत्नी और रुखसार का यह भी कहना था कि पति से मजाक के चलते कई बार कामिल को चुभ गई थी। शक की वजह से उसने हत्या को अंजाम दिया। वहीं इंस्पेक्टर हारिपाल बालियान ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के सही वजह सामने आ पाएगी।

पुलिस आरोपी कामिल को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। हालांकि कामिल को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। इसके साथ एसओजी को भी लगाया गया, फिर भी अभी तक पुलिस टीम के हाथ खाली है। शाहजहांपुर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *