ग्रो एप फिर डाउन, एप के डाउन होने से निवेशक परेशान, नहीं पूरा हुआ आर्डर 

मुंबई- ऑनलाइन फाइनेंशियल सर्विस प्‍लेटफॉर्म ग्रो के यूजर्स को कल सुबह से ऐप में लॉगिन करने में समस्‍या का सामना करना पड़ा है। मंगलवार की सुबह ग्रो ऐप के यूजर्स ने ट्विटर (x.com) पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए तमाम ट्वीट किए। एक यूजर ने कहा, ‘सुबह से ही मेरा ग्रो ऐप नहीं खुल रहा. मेरा ओपन पोजिशन एक्‍सपायर होने वाला है। मेरे नुकसान की भरपाई कौन करेगा?’ 

दूसरे यूजर ने ग्रो, एनएसई और बीएसई को एक्‍स पर टैग करते हुए लिखा कि 30 मिनट से कुछ गलत चल रहा है, ये क्‍या है? मैं ट्रेड नहीं कर सकता। मेरे नुकसान की भरपाई कौन करेगा? पार्थ डाबी नाम के यूजर ने ट्वीट किया कि ‘Groww ऐप और उसकी वेबसाइट सुबह से काम नहीं कर रही है। कई बार प्रयास कर चुका हूं, वेबसाइट भी ट्राई कर के देख लिया। ग्रो ऐप भी काम नहीं कर रहा. ऐसा लगता है कि उनका प्रोडक्‍शन सर्वर डाउन है। कृपया इसे जल्‍द ठीक करवाएं।

एक अन्‍य ग्रो यूजर ने शिकायत की कि पिछले 2 घंटे से ग्रो ऐप डाउन है। इस कारण हमारे जो पैसे डूबे हैं, उसके लिए कौन जिम्‍मेदार है? इस यूजर ने बाजार नियामक सेबी (SEBI) से भी गुहार लगाई है कि इन वजहों से निवेशकों को जो नुकसान होता है उसके लिए कदम उठाए जाएं। 

सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म पर Groww ने यूजर्स को दिलासा देते हुए कहा है कि इस असुविधा के लिए हमें अफसोस है. तकनीकी खामी को ठीक करने में हमारी टीम लगी हुई है। आपके धैर्य की हम सराहना करते हैं, हम जल्‍द ही सामान्‍य परिचालन बहाल करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *