महिंद्रा का सुप्रो प्रॉफिट ट्रक एक्सेल, शानदार फीचर के साथ 6.61 लाख से शुरू

नई दिल्ली। भारत में स्मॉल कमर्शियल व्हीकल के बाजार में अग्रणी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने नई सुप्रो प्रॉफिट ट्रक एक्सेल रेंज के लॉन्च की घोषणा की है, जो डीजल और सीएनजी दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है।  

सुपो प्लेटफॉर्म की सफलता के आधार पर प्रॉफिट ट्रक एक्सेल रेंज अपनी जोरदार ताकत, जबरदस्त स्टाइल, बेजोड़ सुरक्षा और आराम के साथ लास्ट मील कनेक्टिविटी के लिए डिजाइन किया गया है। सुप्रो, शुरुआत में 2015 में लॉन्च किया गया था जो ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने वाले एक हरफनमौला प्लेटफॉर्म के रूप में उभरा है। प्रतिस्पर्धी कीमत पर सुप्रो प्रॉफिट ट्रक एक्सेल के डीजल संस्करण की कीमत 6.61 लाख रुपये और सीएनजी डुओ वेरिएंट की कीमत 6.93 लाख रुपये है।  

ब्रांड की छह गुना वृद्धि में योगदान देने वाले सुप्रो सीएनजी की सफलता के बाद नया सुप्रो प्रॉफिट ट्रक एक्सेल कई इंजन और ईंधन विकल्पों, मॉडर्न स्टाइल बेहतरीन, बेहतरीन सुरक्षा और प्रौद्योगिकी सुविधाओं के साथ हरफनमौला प्लेटफॉर्मों की पेशकश करने के लिए महिंद्रा की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।  

महिंद्रा एंड महिंद्रा में ऑटोमोटिव डिवीजन के सीईओ नलिनीकांत गोला गुंटा ने कहा, हमारे राइज दर्शन का एक पहलू राइज फॉर वैल्यू हमारी नवीनतम पेशकश महिंद्रा सुप्रो प्रॉफिट ट्रक एक्सेल में समाया हुआ है। यह लांचिंग हमारी सब-2-टन सेगमेंट में एक महत्वपूर्ण प्रगति का प्रतीक है, जो कारोबारों को मजबूत बनाने और भारत में लास्ट मील कनेक्टिविटी को बदलने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *