डोम्स आईपीओ में निवेशक मालामाल, 65 प्रतिशत ज्यादा भाव पर लिस्ट 

मुंबई- पेंसिल समेत स्टेशनरी के अन्य सामान बनाने वाली कंपनी डोम्स इंडस्ट्रीज (DOMS Industries) का शेयर NSE पर लिस्टिंग के दिन 65 प्रतिशत के प्रीमियम के साथ 1,302.95 रुपये पर बंद हुआ। वहीं, BSE पर कंपनी के शेयर 68.46 प्रतिशत का शानदार प्रीमियम लेकर 1330.85 रुपये पर बंद हुआ। 

डोम्स इंडस्ट्रीज का शेयर शेयर बाजार में ब्लॉकबस्टर हिट के साथ लिस्ट हुआ। एनएसई और बीएसई पर DOMS Industries का शेयर स्टॉक मार्केट में 77.2 प्रतिशत के जबरदस्त प्रीमियम के साथ 1400 रुपये पर लिस्ट हुआ। बता दें कि कंपनी ने आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 790 रुपये तय किया था। 

टाटा टेक (Tata Tech) के आईपीओ की शानदार लिस्टिंग के बाद बाजार डोम्स इंडस्ट्रीज के आईपीओ की लिस्टिंग का इंतजार कर रहा था। DOMS IPO के शेयरों का एलॉटमेंट को 19 दिसंबर को अंतिम रूप दिया गया था। कंपनी ने अपने कर्मचारी आरक्षण वाले हिस्से में बोली लगाने वाले कर्मचारियों को प्रति इक्विटी शेयर पर 75 रुपये की छूट भी दी थी। 

पेंसिल और स्टेशनरी का सामान बनाने वाली कंपनी DOMS Industries के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) को निवेशकों ने शानदार रेस्पांस मिला। कंपनी के इश्यू के तीसरे दिन शुक्रवार 15, दिसंबर को 93.40 गुना सब्सक्राइब किया गया। रिटेल इन्वेस्टर्स (RII) का हिस्सा 69.10 गुना सब्सक्राइब जबकि गैर संस्थागत निवेशकों को 66.47 गुना सब्सक्राइब किया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *