सिंघानिया अब बेटी को सता रहे, उनकी पत्नी की मदद कर रहीं नीता अंबानी  

मुंबई- रेमंड के चेयरमैन गौतम सिंघानिया की पत्नी नवाज मोदी ने अपने पति पर उन्हें और उनकी बेटी निहारिका को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि मारपीट के बाद गौतम इसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं होने देना चाहते थे। रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी और उनके बेटे अनंत की मदद से वो रिपोर्ट दर्ज करा सकीं।

नवाज मोदी ने कहा कि 10 सितंबर की सुबह मुंबई में जन्मदिन की पार्टी के बाद गौतम ने घर पर ‘मारपीट’ की थी। इसके बाद मैंने और निहारिका ने एक रूम में छुपते हुए पुलिस से मदद मांगने की कोशिश की। मैंने अपनी दोस्त अनन्या गोयनका को फोन किया। उसे लगा पुलिस मदद के लिए नहीं आएगी, क्योंकि गौतम पुलिस को मैनेज कर लेंगे। 

फिर अनन्या ने कहा, ‘मैं और अनंत पुलिस स्टेशन जाएंगे।’ नवाज ने ये भी कहा कि गौतम सिंघानिया ने पुलिस को जेके हाउस में अंदर आने से रोकने की कोशिश की, लेकिन अंबानी के कारण पुलिस ने गौतम की हर कोशिश को नाकाम कर दिया। गौतम सिंघानिया के अलग होने के ऐलान के बाद नवाज मोदी ने सोशल मीडिया पर अपने ससुराल वालों के साथ दिवाली पूजा में शामिल होने का वीडियो शेयर किया था। 

नवाज मोदी ने यह भी कहा कि जब मैं अपना बाथरूम यूज कर रही थी तब वह उसका इस्तेमाल करना चाहते थे। जबकि, उसी मंजिल में तीन और बाथरूम भी थे और 39 मंजिल की बिल्डिंग में कई सारे बाथरूम है। यह सिर्फ पॉवर और कंट्रोल के लिए किया था। 

उन्होंने कहा कि गौतम बिजनेसमैन अतुल्य मफतलाल को सुपरहीरो मानते हैं। अतुल्य ने अपनी पत्नी के साथ बहुत बुरा किया था, जिसके बारे में गौतम का सोचना है – वाह क्या आदमी था। क्या कंट्रोल था… क्या पावर था…। जो कुछ हो रहा गौतम इसे लंबे समय से करना चाहते थे। ये मुझे पता था, लेकिन ये एहसास ही नहीं था कि वह अपनी बेटियों के साथ भी ऐसा करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *