स्पाइसजेट में यात्री ने की एयर होस्टेस से बदतमीजी, गिरफ्तार हुआ  

मुंबई- स्पाइसजेट विमान के अंदर एक पैसेंजर का एयर होस्टेस से बदतमीजी करने का मामला सामने आया है। स्पाइसजेट के मुताबिक सोमवार को दिल्ली से हैदराबाद जा रहे एयरलाइन के विमान में बोर्डिंग के दौरान एक पैसेंजर ने एयर होस्टेस के साथ गलत व्यवहार किया। 

एयरलाइन ने बताया कि पैसेंजर को जब रोका गया तो उसने पूरे केबिन क्रू के साथ अभद्रता की। इसके चलते विमान में बोर्डिंग रोक दी गई। मामला बढ़ने पर केबिन क्रू ने पायलट और सिक्योरिटी स्टाफ को इसकी जानकारी दी। इसके बाद आरोपी और उसके साथी पैसेंजर को विमान से उतार दिया गया। दोनों को एयरपोर्ट सिक्योरिटी के हवाले कर दिया गया। 

सूत्रों के अनुसार, एक बुजुर्ग शख्स एक एयरहोस्टेस से ऊंची आवाज में बात कर रहा है। एयरहोस्टेस उसे कुछ समझाने की कोशिश कर रही है, जिस पर यह शख्स झल्लाकर कहता है कि हिंदी में बात करो। इतने में एक पैसेंजर आकर मामले को खत्म करने की कोशिश करता है, पर विवाद नहीं सुलझता। 

एयरहोस्टेस कहती है कि इस शख्स ने उसे (अन्य एयरहोस्टेस) रुलाया। वह कहती है कि लड़की रोए तो किसी को परेशानी नहीं होती, लेकिन लड़का रोता है तो सब परेशान हो जाते हैं। दूसरी एयरहोस्टेस आकर पहली एयरहोस्टेस को शांत होने को कहती है और उसे लेकर जाती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *