इस शेयर ने एक साल में निवेशकों को दिया 170 फीसदी का शानदार रिटर्न 

मुंबई- एक शेयर ने एक साल में निवेशकों को 170 फीसदी का शानदार रिटर्न दिया है। शेयर में अभी भी तेजी बनी हुई है। निवेशकों को उम्मीद है कि आने वाले समय में इस स्टॉक में उन्हें और तगड़ा रिटर्न मिलेगा।  

निवेशकों को एक साल में बंपर रिटर्न देने वाला ये स्टॉक स्पेशलिटी रेस्तरां लिमिटेड का है। यह शेयर 11% से अधिक की तेजी के साथ बीएसई पर मंगलवार के कारोबारी सत्र में ₹282 के नए उच्च स्तर पर पहुंच गया। इस सप्ताह बुधवार, 18 जनवरी, 2023 को होने वाली असाधारण आम बैठक (ईजीएम) से पहले इस शेयर में काफी तेजी देखी जा रही है।  

स्टॉक पिछले कुछ दिनों से ऊपर की ओर चल रहा है और पिछले एक महीने में 22% से अधिक बढ़ गया है। स्पेशलिटी रेस्टोरेंट्स के शेयरों ने एक साल की अवधि में करीब 171 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। इस अवधि के दौरान बेंचमार्क बीएसई सेंसेक्स में 11% की वृद्धि की तुलना में पिछले छह महीनों की अवधि में होटल स्टॉक 86% से अधिक है।  

स्पेशलिटी रेस्तरां लिमिटेड का स्टॉक मंगलवार को 252.15 के स्तर पर खुला था। इसके बाद से ही स्टॉक में जबरदस्त तेजी देखी गई। दिन के कारोबार में यह बढ़कर 282 के उच्च स्तर तक भी पहुंचा। हालांकि कारोबार की समाप्ति पर यह 273 रुपये के स्तर पर बंद हुआ है। 

स्पेशलिटी रेस्टोरेंट्स लिमिटेड के पास मेनलैंड चाइना, ओह! कलकत्ता, होपिपोला आदि हैं। चालू वित्त वर्ष या Q2 FY23 की सितंबर 2022 को समाप्त दूसरी तिमाही के लिए, इसका शुद्ध लाभ बढ़कर ₹11 करोड़ हो गया है। वहीं इसका राजस्व एक साल पहले की समान तिमाही की तुलना में 52% बढ़कर ₹94 करोड़ हो गया था। शेयर में अभी भी तेजी बनी हुई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *