इस शेयर ने दो दिन में निवेशकों को दिया 43 हजार रुपये का फायदा 

मुंबई- एक ऐसा शेयर जिसने दो दिन में ही निवेशकों को 43 हजार रुपये का मुनाफा दिया है। इस शेयर में लगातार अपर सर्किट देखने को मिल रहे हैं। स्टॉक में निवेशकों की भारी खरीदारी देखी जा रही है।  

बाजार में गिरावट के बावजूद नेशनल स्टैंडर्ड इंडिया के शेयरों में तेजी देखी जा रही है। पिछले सप्ताह लगातार कंपनी के शेयरों में अपर सर्किट देखा गया है। अपर सर्किट लगने की वजह से नेशनल स्टैंडर्ड इंडिया के शेयरों का भाव बढ़कर 5,710 रुपये के स्तर पर पहुंच चुका है। इस शेयर ने निवेशकों को लगातार शानदार रिटर्न दिया है। शेयर में अभी भी तेजी बनी हुई है। 

नेशनल स्टैंडर्ड इंडिया के शेयरों में निवेश करने वाले मालामाल हो गए हैं। इस शेयर में दो दिन में ही निवेशकों को 43 हजार से ज्यादा का फायदा दिया है। बीते सप्ताह बुधवार को बीएसई पर कंपनी के एक शेयर का भाव 3975 रुपये था। वहीं अभी कंपनी के एक शेयर का भाव बढ़कर 5,710.60 रुपये हो गया है।  

अगर किसी निवेशक ने 3975 रुपये के भाव पर कंपनी के 25 शेयर खरीदे होंगे तो उसे एक शेयर पर करीब 1735 रुपये का मुनाफा हुआ है। ऐसे में निवेशक को दो दिन में ही 43 हजार 375 रुपये का मुनाफा हुआ है। यह एक मध्यम आकार की कंपनी है जो उपभोक्ता विवेकाधीन वस्तुओं और सेवाओं (सीडीजीएस) उद्योग में काम करती है। कंपनी वर्तमान में रियल एस्टेट विकास उद्योग में काम करती है। 

पिछले सप्ताह शुक्रवार को, नेशनल स्टैंडर्ड (इंडिया) के शेयर बीएसई पर 4758 रुपये के पिछले बंद की तुलना में 5710 प्रति शेयर की 20% ऊपरी सर्किट सीमा पर बंद हुए हैं। स्टॉक ने 111 शेयरों के 20-दिन के औसत वॉल्यूम की तुलना में 2,030 शेयरों की कुल मात्रा दर्ज की है। 23 जनवरी, 2018 को शेयर की कीमत 21.90 रुपये थी। ऐसे में देखें तो अगर किसी ने पांच साल पहले कंपनी में एक लाख रुपये का निवेश किया होता तो आज उसे 2.60 करोड़ रुपये का मुनाफा होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *