पिछले साल इस शेयर ने निवेशकों को दिया 650 फीसदी से ज्यादा का फायदा 

मुंबई- शेयर बाजार में कई ऐसे स्टॉक हैं जिन्होंने निवेशकों को बंपर रिटर्न दिया है। निवेशक इन शेयरों में मालामाल हो गए हैं। शेयर बाजार में गिरावट के बावजूद इन स्टॉक्स ने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है।  

हम जिस स्टॉक की बात कर रहे हैं वो रजनीश वेलनेस लिमिटेड का है। इसका शेयर साल 2022 के मल्टीबैगर शेयरों में से एक हैं। एसई एसएमई स्टॉक जो पिछले वर्ष में 650 प्रतिशत तक बढ़ गया है। हालांकि अभी शेयर का भाव अपने सर्वकालिक हाई लेवल जो ₹51.58 का है इससे नीचे कारोबार कर रहा है। स्टॉक अपने उच्च स्तर पर चढ़ने के बाद पिछले छह महीनों में 35 फीसदी तक गिर चुका है।  

हालांकि, पिछले एक साल में, यह स्टॉक लगभग ₹4 से बढ़कर ₹30.75 के स्तर पर पहुंच गया है, इस समय में लगभग 650 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई है। स्मॉल-कैप मल्टीबैगर स्टॉक ने लिस्टिंग के बाद दो बार एक्स-बोनस कारोबार किया है। इसने जुलाई 2022 और दिसंबर 2021 में एक्स-बोनस का कारोबार किया। 

अभी हाल ही में रजनीश वेलनेस लिमिटेड के निदेशक मंडल ने स्टॉक स्प्लिट के लिए रेकॉर्ड तिथि तय की है। यह स्टॉक स्प्लिट 1:2 अनुपात में होगा। इसमें शेयरधारक को एक शेयर के बदले 2 शेयर मिलेंगे। कंपनी ने 10 जनवरी को रेकॉर्ड तिथि तय की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *