हवाई जहाज के टिकट पर यहां मिल रही है 14 फीसदी की भारी भरकम छूट 

मुंबई- नए साल में आप भी हवाई जहाज में सफर करना चाहते हैं। और, हवाई जहाज का डिस्काउंटेड टिकट कटाना चाहते हैं। तो तैयार हो जाइए। पेटीएम पर आपको फ्लाइट टिकट कटाने पर 14% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। कंपनी ने लगभग सभी डोमेस्टिक रूट्स पर यह डिस्काउंट देने की घोषणा की है। हालांकि, यह डिस्काउंट उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा जो पेटीएम पर अपना पहला फ्लाइट टिकट बुक कराएंगे। 

पेटीएम की सत्वाधिकारी कंपनी वन97 कम्युनिकेशन का कहना है कि जो ग्राहक उनके प्लेटफार्म पर पहली बार फ्लाइट का टिकट बुक कराएंगे, उन्हें ही यह छूट मिलेगी। डोमेस्टिक रूट्स पर टिकट बुक कराने पर इलिजिबल यूजर को 14% का इंस्टेंस्ट डिस्काउंट मिलेगा। यह इंस्टेंट डिस्काउंट अधिकतम 1,000 रुपये तक ही होगा। फ्लाइट टिकट बुकिंग के लिए न्यूनतम ऑर्डर मूल्य की कोई आवश्यकता नहीं है। इस योजना का लाभ प्रति व्यक्ति एक बार उपयोग के लिए मान्य होगा। 

पेटीएम से मिली जानकारी के अनुसार यह छूट विस्तारा, स्पाइसजेट एयर एशिया, गोफर्स्ट, इंडिगो और एयर इंडिया सहित सभी प्रमुख एयरलाइनों की बुकिंग पर उपलब्ध है। कंपनी का कहना है कि इस बुकिंग के साथ यदि किसी यूजर को अपना टिकट कैंसिल करवाना हो तो उन्हें 100% धनवापसी प्रदान की जाएगी। पेटीएम पर बुकिंग के लिए यूजर पेटीएम यूपीआई, पेटीएम वॉलेट, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेटबैंकिंग समेत अन्य साधनों का भी इस्तेमाल हो सकता है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *