बिसलेरी के मालिक की बेटी नए रूप में, अब आईपीएल में आजमा रहीं दांव  

मुंबई- इन दिनों पैकेज्ड वाटर सप्लाई करने वाली दिग्गज कंपनी बिसलेरी के बिकने जा रही है. इसकी बड़ी वजह कंपनी के मालिक रमेश चौहान की एकलौती बेटी जयंती चौहान की इस कारोबार में रुचि नहीं होना है. इसे लेकर जयंती से तरह-तरह के सवाल किए जा रहे थे जिनका जवाब उन्होंने एक बड़ी डील करके दिया है। बिसलेरी कंपनी IPL की गुजरात टाइटंस टीम के साथ डील करके उसकी हाइड्रेशन पार्टनर बन गई है।  

आपको बता दें कि पिछले महीने खबर आई थी कि बिसलेरी अपना कारोबार टाटा को बेचने जा रही है। यह डील टाटा और बिसलेरी के बीच अंतिम चरण में है. कंपनी के चेयरपर्सन रमेश चौहान का कहना है कि उनके बाद कंपनी चलाने वाला कोई उत्तराधिकारी नहीं है। इसलिए उन्हें मजबूर होकर कंपनी बेचनी पड़ रही है। इसके बाद जयंती ने अपने लिंक्डइन पेज पर इससे जुड़ी कई पोस्ट लिखी। उन्होंने कहा कि बिना उनका पक्ष जाने ही मीडिया उनके बारे में लिख रही है।  

बिसलेरी इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड की वाइस चेयरपर्सन जयंती चौहान ने अपने लिंक्डइन पोस्ट पर इस डील की घोषणा की है। गुजरात टाइटंस के साथ बिसलेरी ने यह डील जयंती चौहान की लीडरशिप में की है। बिसलेरी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी ने ये डील तीन सालों के लिए हुई है। अगले साल IPL 2023 के साथ इस डील की शुरूआत हो रही है। बता दें कि रमेश चौहान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका बिजनेस संभालने के लिए कोई उत्तराधिकारी नहीं है और इसी वजह से वो कंपनी को बेच रहे हैं।  

गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 की विनर टीम है. इस डील को लेकर गुजरात टाइटंस के सीओओ अरविंद सिंह ने कहा कि अगले तीन सीजन के लिए हमारी हाइड्रेशन पार्टनर बिसलेरी होगी. हम इस डील को लेकर बेहद उत्सुक और खुश हैं। उन्होंने कहा कि हम दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र में शानदार काम किया है और इसे जारी रखने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि ये डील हम दोनों कंपनियों को मजबूती देगा।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *