इस शेयर में मिला तीन साल में 500 पर्सेंट का फायदा, जानिए अब क्या होगा 

मुंबई- कोरोना काल में बहुत से ऐसे स्टॉक रहे हैं जिन्होंने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। इन स्टॉक्स में निवेश करने वाले लोग मालामाल हो गए हैं। निवेशकों के रुपये कई गुना तक बढ़ गए हैं। इन स्टॉक्स में अभी भी तेजी बनी हुई है। एक शेयर ने तीन वर्ष में ही निवेशकों को 500 फीसदी तक का तगड़ा रिटर्न दिया है। हालांकि आप किसी भी स्टॉक में निवेश करने से पहले एक बार अपने वित्तीय सलाहाकार से बात जरूर कर लें।  

आईआरबी इन्फ्रा डेवलपर्स का शेयर पिछले तीन वर्षों में लगभग 51 प्रति शेयर के स्तर से 322 प्रति शेयर के स्तर तक बढ़ गया है। इस समय में यह लगभग 6 गुना तक बढ़ गया है। स्मॉल-कैप स्टॉक ने भारतीय बाजारों को सूचित किया है कि इसके निदेशक मंडल जल्द ही स्टॉक विभाजन पर विचार करने जा रहे हैं।  

कंपनी ने कहा कि कंपनी बोर्ड 4 जनवरी 2023 को होने वाली बैठक में इसपर विचार करेगा। आईआरबी इंफ्रा शेयर की कीमत एनएसई पर 322.55 के अपने उच्च स्तर पर पहुंच गई है। यह मल्टीबैगर स्टॉक पिछले छह महीने से तेजी के रुझान में है। पिछले एक महीने में, यह स्मॉल-कैप स्टॉक लगभग ₹250 से बढ़कर ₹322 प्रति शेयर हो गया है। इस समय में 25 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। पिछले छह महीनों में, यह मल्टीबैगर स्मॉल-कैप स्टॉक ₹180 से बढ़कर ₹322 प्रति शेयर के स्तर पर पहुंच गया है। 

इस साल में इस स्मॉल-कैप मल्टीबैगर स्टॉक में 45 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। पिछले एक साल में, इस मल्टीबैगर स्टॉक ने अपने लांगटर्म निवेशकों को करीब 55 प्रतिशत रिटर्न दिया है। कोविड के बाद के उछाल में, इस स्मॉल-कैप स्टॉक ने उन लोगों को जबरदस्त रिटर्न दिया है। अप्रैल 2020 में, यह स्मॉल-कैप स्टॉक ₹51 प्रति शेयर के आसपास उपलब्ध था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *