पाकिस्तान की मंत्री शाजिया मर्री ने कहा, एटम बम दिखाने के लिए नहीं है 

मुंबई- पाकिस्तान की महिला मंत्री शाजिया मर्री ने शनिवार को भारत को परमाणु हमले की धमकी दी। शाजिया ने कहा कि हमने एटम बम खामोश बैठने के लिए नहीं बनाया है। मर्री का यह बयान उस समय आया है जब भारत में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्‌टो जरदारी के बयान का तीखा विरोध हो रहा है। 

बिलावल के समर्थन में की गई प्रेस कांफ्रेंस में शाजिया ने कहा कि यदि भारत की ओर से कोई एक्शन हुआ तो उसका जवाब दिया जाएगा। शाजिया ने गीदड़ भभकी देते हुए कहा, ‘पाकिस्तान जवाब देना जानता है। पाकिस्तान वह मुल्क नहीं है जो एक थप्पड़ के नतीजे में दूसरा गाल आगे करेगा। शाजिया ने आगे कहा, ‘मैंने कई फोरम पर मोदी सरकार के भेजे गए डेलीगेट्स का मुकाबला किया है।’ 

शाजिया ने कहा कि भारत के मंत्री ने यूएन में कहा है कि पाकिस्तान आतंक का केंद्र है। यह सब उनका एक प्रोपेगेंडा है। यह सिर्फ आज का नहीं है। हम विपक्ष में होते हैं तब भी हम लड़ते हैं। हमें अपने मुल्क की रक्षा भी करनी है और देश के खिलाफ गलत प्रोपेगेंडा की साजिश को भी बेनकाब करना है। 

शाजिया ने कहा कि हालांकि हम अमनपसंद लोग हैं, शरीफ लोग हैं। मालूम हो कि बिलावल भुट्‌टो ने भारत के प्रधानमंत्री मोदी को ‘गुजरात का कसाई’ कहने के बाद दोनों देशों के बीच वैसे ही तनाव बढ़ गया है। ऐसे में शाजिया का बयान भड़काने वाला है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *