मुंबई के अरबपति की पत्नी का सहेली के पति के खिलाफ बलात्कार का आरोप 

मुंबई- मुंबई के अरबपति बिजनेस टायकून की पत्नी ने सहेली के पति के खिलाफ भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में रेप का केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि सहेली के पति ने वीडियो भी बना लिया। बाद में पति-पत्नी पैसों के लिए ब्लैकमेल करने लगे। 

आरोपी प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। महिला के पति की कंपनी की कुल संपत्ति 41 हजार करोड़ है। बता दें कि इससे पहले 11 नवंबर को महिला ने आरोपी के खिलाफ टीटी नगर थाने में मारपीट और धमकी का मामला दर्ज कराया था।  

पीड़ित के अनुसार- मेरी उम्र 38 साल है। टीटी नगर इलाके में रहती हूं। पति बिजनेसमैन हैं। उनका कारोबार मुंबई में है और वे मुंबई में रहते हैं। मार्च 2021 में मेरी मुलाकात एमपी नगर स्थित शॉपिंग मॉल में धर्मेन्द्र मिश्रा से हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे का नंबर एक्सचेंज कर लिया। आपस में बात होने लगी। धर्मेन्द्र ने अपनी पत्नी मोनिका मिश्रा से मुलाकात कराई। वह सहेली बन गई। इसी बीच, धर्मेन्द्र ने मुझसे कहा- मैं तुम्हें पसंद करता हूं। 

अप्रैल 2021 में धर्मेन्द्र ने अपने जन्मदिन पर मुझे घर बुलाया। घर में मोनिका भी मिली। मोनिका ने हम दोनों के रिश्ते के बारे में पूछा। इस पर मैंने धर्मेन्द्र से कहा कि तुमने मोनिका को हमारी दोस्ती के बारे में क्यों बताया? उसने कहा- हम लोगों में सब चलता है। ऐसा होता रहता है। इस बीच मैं व्हाइट हाउस लॉन, श्यामला हिल्स में रूम लेकर रहने लगी। धर्मेन्द्र मुझसे मिलने होटल पहुंचा। यहां उसने मेरे साथ रेप किया। 

उसने इसका वीडियो भी बना लिया। बाद में पत्नी के साथ मिलकर मुझे पैसों के लिए ब्लैकमेल करने लगा। विरोध करने पर वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने लगा। मैंने उसकी पत्नी के अकाउंट में कुछ पैसे भी डाले। धीरे-धीरे मांग बढ़ती रही। विरोध करने पर बच्चों को जान से मारने की धमकी दी, इसलिए मैं चुप रही। परेशान होकर गुरुवार को श्यामला हिल्स थाने में मामला दर्ज कराया। 

बिजनेसमैन की पत्नी ने 11 नवंबर को टीटी नगर थाने में धर्मेन्द्र मिश्रा के खिलाफ मारपीट करने और धमकी देने का मामला दर्ज कराया था। इसमें बताया था कि 3 नवंबर को मैं घर पर थी। सुबह करीब साढ़े 9 बज रहे होंगे। मैं बच्चों को स्कूल के लिए तैयार कर रही थी, तभी धर्मेन्द्र मिश्रा उर्फ धरम मेरे घर आया। वह चिल्लाकर कहने लगा- मैं तुझसे प्यार करता हूं, मुझसे शादी कर…। 

अपने साथ लाए हुए क्रिकेट बैट से मेरे बाएं पैर पर घुटने के पास हमला किया, जिससे पैर में फ्रैक्चर हो गया। मैं गिर गई तो वह मुझे पीठ, पैर, हाथ और गाल पर मारने लगा। मारपीट के दौरान घायल हुई महिला अभी भी चल नहीं पा रही है। वह शुक्रवार को व्हील चेयर पर बैठकर श्यामला हिल्स थाने पहुंची।  

पीड़ित महिला अपने पति पर भी मारपीट का आरोप लगा चुकी है। उसने पिछले महीने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उसने पति पर बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगाया था। वीडियो में उसने कहा था….पति को अलग-अलग लड़कियों से शादी करने का शौक है। जब तीसरा बेटा होने वाला था, तब पता चला कि उसने फरनाज नाम की लड़की से शादी की है। मेरे पास उसके स्क्रीनशॉट हैं। मैं वो सब सेंड करूंगी, ये हर वक्त ऐसे ही मारता-पीटता था। मेरे पास इसके भी सबूत हैं। ये कोविड के दौरान कहता था कि रेड पड़ने वाली है… इसी बहाने बच्चों के साथ मुझे घर से भगा देता था। 

अब इसने पोर्न एक्ट्रेस से शादी कर ली है। इस एक्ट्रेस ने ट्रिपल एक्स-1 (वेब सीरीज) में काम किया है। सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिए हैं। मेरी गाड़ी, बच्चे सब लेकर भाग गया है। अब कह रहा है कि अगर किसी से शिकायत की, तो तेरे भाइयों को अंदर करा दूंगा। 

महिला का पति एक कंपनी का फाउंडर और चेयरमैन है। यह ग्रुप बैंकिंग, रियल्टी, हॉस्पिटैलिटी, माइनिंग, फॉर्मास्युटिकल्स, फिल्म निर्माण, आईटी, लॉजिस्टिक, रिटेल, रिफाइनरी, इन्फ्रास्ट्रक्चर, एयरलाइंस, ऑटोमोबाइल, शिपिंग, फोर्स, डिफेंस के सेक्टर में काम करता है। 

कंपनी की कुल संपत्ति 41 हजार करोड़ है। कंपनी 11 देशों में काम कर रही है। उनकी कंपनी ने जेट खरीदने के लिए भी बोली लगाई थी, पर उसमें सफल नहीं हो पाए। कंपनी आर्म्स और सुखोई-30 और एमआई विमानों की खुदरा बिक्री भी करती है। राष्ट्रीय बैंकिंग कंपनी भी है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *