दीपिका पादुकोण की पठान में बोल्ड सीन से गरमाया माहौल, 25 को होगी रिलीज 

मुंबई- शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर मूवी पठान रिलीज से पहले विवादों में घिर गई है। इसका टीजर बुधवार को रिलीज हुआ। इसका पहला गाना ‘बेशरम रंग…’ भी रिलीज कर दिया गया है। इसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने बेहद हॉट और बोल्ड सीन दिए हैं। इस गाने में दीपिका ने भगवा रंग की बोल्ड ड्रेस पहनी है, इसे लेकर मूवी का विरोध हो रहा है। 

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा- पठान फिल्म के गाने में अभिनेत्री की वेशभूषा और दृश्यों को ठीक करें, नहीं तो फिल्म को प्रदेश में अनुमति दी जाए अथवा नहीं, इस पर फैसला किया जाएगा। इस मामले में नेता प्रतिपक्ष ने भी फिल्म के सीन्स को लेकर आपत्ति जताई है। 

मिश्रा ने कहा कि फिल्म के गाने में उपयोग की गई कॉस्ट्यूम पहली नजर में बेहद आपत्तिजनक है। साफ दिख रहा है कि यह गाना दूषित मानसिकता के कारण फिल्माया गया है। वैसे भी दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं, इसलिए इन सीन्स को ठीक करें। पठान का टीजर बुधवार को रिलीज हुआ। इसका पहला गाना ‘बेशरम रंग…’ रिलीज कर दिया गया है। इसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने बेहद हॉट और बोल्ड सीन दिए हैं। 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फीचर्ड इस गाने को दो दिन में 3 करोड़ 20 लाख व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है। उनके डांस मूव्स भी काफी शानदार है। शाहरुख का भी डैशिंग लुक देखने को मिल रहा है। इस गाने को शिल्पा रॉव ने अपनी आवाज दी है, जबकि विशाल-शेखर ने इसे कंपोज किया है। गाने को कोरियोग्राफ वैभवी मर्चेंट ने किया है। रिलीज के बाद से ही ये गाना कई मायनों में सुर्खियों में है। 

पठान मूवी 25 जनवरी को रिलीज होगी। ये हिंदी के साथ ही साउथ की भाषाओं में भी रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका और शाहरुख के साथ ही जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। जॉन विलेन बने हैं। एक महीने पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। कई लोगों को यह पसंद नहीं आया था। सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट करने की मांग उठी थी। यूजर्स ने बताया था कि ये फिल्म हॉलीवुड मूवी वॉर और मार्वल्स की कॉपी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *