22 साल की लड़की, 6 लाख यूट्यूब पर उसके ग्राहक, 80 लाख की ठगी में गिरफ्तार 

मुंबई– दिल्ली पुलिस ने एक यूट्यूबर को गिरफ्तार किया है जिसने एक बिजनेसमैन को हनीट्रैप करके उससे 80 लाख रुपए लूटे थे। नमरा कादिर नाम की इस यूट्यूबर ने प्राइवेट कंपनी के मालिक को रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी थी। कादिर का पति और मामले में सह-आरोपी मनीष उर्फ विराट बेनीवाल फिलहाल फरार है।  

पुलिस ने बताया कि कादिर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और उसे रिमांड में ले लिया गया है। उसने विक्टिम से जो पैसा और सामान लिया था, उसे रिकवर करने की कोशिश की जा रही है। उसके पति को भी जल्द ही ढूंढकर गिरफ्तार किया जाएगा। नमरा कादिर की उम्र 22 साल है और यूट्यूब पर उसके 6.17 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। उसके खिलाफ बादशाहपुर के 21 साल के दिनेश यादव ने अगस्त में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन कादिर और उसके पति ने अंतरिम जमानत के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल कर दी। 

कोर्ट की तरफ से यह याचिका खारिज होने के बाद उनके खिलाफ नोएडा सेक्टर 50 के थाने में 26 नवंबर को FIR रजिस्टर की गई। इस रिपोर्ट में लिखा गया कि कादिर और बेनीवाल दिल्ली के शालीमार गार्डन के रहने वाले हैं। एडवर्टाइजिंग फर्म चलाने वाले बिजनेसमैन दिनेश ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले वह कादिर के कॉन्टैक्ट में आया। तब पति बेनीवाल भी उसके साथ था। कादिर ने अपने चैनल पर उसका बिजनेस प्रमोट करने के लिए 2 लाख रुपए मांगे। 

दिनेश ने बताया, ‘कुछ दिन बाद कादिर ने मुझे बताया कि वह मुझे पसंद करती है और शादी करना चाहती है। इसके बाद हम दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। अगस्त में कादिर और बेनीवाल के साथ मैं क्लब गया, जहां उन्होंने रात को एक रूम बुक किया। अगली सुबह जब मैं सोकर उठा तो कादिर ने मुझसे सारे बैंक कार्ड और स्मार्ट वॉच मांगे। उसने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने उसकी बात नहीं मानी तो वह मुझे रेप के झूठे केस में फंसा देगी।‘ दिनेश के मुताबिक उन दोनों ने मिलकर उससे 80 लाख रुपए से ज्यादा की रकम और गिफ्ट आइटम लिए हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *