डार्विन ग्रुप के मालिक की प्रताड़ित पत्नी ने टार्चर का लगाया आरोप 

मुंबई- मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला ने अजय हरिनाथ सिंह पर टार्चर करने का आरोप लगाया है। वो देश के बड़े बिजनेस घरानों में शुमार डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज के मालिक हैं। 

पत्नी अमृता सिंह अभी भोपाल के नर्मदा ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हैं। उन्हें 3 नवंबर को मारपीट के बाद यहां लाया गया था। रविवार रात अमृता को होश आया। अमृता ने बताया कि अजय हाल ही में भोपाल आया। इसके बाद मेरे साथ बेरहमी से मारपीट की। पैर में फ्रैक्चर है और सिर में गंभीर चोट है। शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। पति बच्चों को लेकर मुंबई चला गया है। 

अमृता बताया कि पति को किसी लड़की ने गुमराह किया है और इसी वजह से मारपीट की है। उन्हें अलग-अलग लड़कियों से शादी करने का शौक है। वीडियो जारी कर अमृता ने कहा, ‘मैं अमृता अजय सिंह। मुझे नहीं पता मेरे पास कितना टाइम है। मेरी ये जो हालात है, वो अजय हरिनाथ सिंह ने की है। मैं पिछले 11 साल से अजय हरिनाथ से परेशान हूं।  

मेरी शादी 20 जनवरी 2011 में अजय हरिनाथ से हुई थी। जब मैं 7 महीने पेट से थी, तब पता चला कि वो पहले से शादीशुदा हैं। उसकी बीवी का नाम स्मृति अजय सिंह है। उससे एक बेटा भी है। जब ये बात मुझे पता चली तो पति ने बहुत मारा था, जिससे मेरी बच्चेदानी का मुंह खुल गया था। मैं 2 महीने अस्पताल में एडमिट रही। 2011 से टॉर्चर सह रही हूं। 

पति को अलग-अलग लड़कियों से शादी करने का शौक है। जब मेरा तीसरा बेटा होने वाला था, तब पता चला इसने किसी फरनाज नाम की लड़की से शादी की है। मेरे पास उसके स्क्रीनशॉट हैं। मैं वो सब भेजूंगी। ये कोविड के दौरान कहता था कि रेड पड़ने वाली है… इसी बहाने बच्चों के साथ मुझे घर से भगा देता था। 

इसने पोर्न एक्ट्रेस से शादी कर ली है। इस एक्ट्रेस ने ट्रिपल एक्स-1 (वेब सीरीज) में काम किया है। मेरे सारे सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिए हैं। मेरी गाड़ी, बच्चे सब लेकर भाग गया है। अब कह रहा है कि अगर किसी से शिकायत की तो तेरे भाइयों को अंदर करा दूंगा। 

अजय ने कोरोना काल में 26 हजार नौकरियां देने का दावा किया था। उन्हें टाइम्स पावर मैन और यंग आइकॉनिक एंटरप्रेन्योर अवॉर्ड्स-2020 से सम्मानित किया जा चुका है। अजय का बिजनेस देश के 28 राज्यों के साथ 11 देशों में फैला है। 20 सेक्टर्स में उनका कारोबार है। कंपनी की लंदन, नीदरलैंड, इटली, स्पेन, रूस, जर्मनी, हांगकांग, यूएस, चीन और दुबई में ब्रांच हैं। 

हरिनाथ सिंह डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज के फांउडर और चेयरमैन हैं। यह ग्रुप बैंकिंग, रियल्टी, हॉस्पिटैलिटी, माइनिंग, फार्मास्युटिकल्स, फिल्म निर्माण, आईटी, लॉजिस्टिक, रिटेल, रिफाइनरी, इन्फ्रास्ट्रक्चर, एयरलाइंस, ऑटोमोबाइल, शिपिंग, फोर्स, डिफेंस के सेक्टर में काम करता है। सिंह एंड संस, डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज की मूल कंपनी है, जिसकी कुल संपत्ति 41 हजार करोड़ है। कंपनी 11 देशों में काम कर रही है। 

अजय की कंपनी ने जेट खरीदने के लिए भी बोली लगाई थी, पर उसमें सफल नहीं हो पाए। अजय आर्म्स और डार्विन प्लेटफॉर्म सुखोई-30 और एमआई विमानों की खुदरा बिक्री भी करती है। कई महंगी फिल्मों में निवेश कर चुके हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *