माधुरी दीक्षित ने मुंबई में 53वें महले पर खरीदा 48 करोड़ रुपये का घर 

मुंबई- बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने मुंबई के वर्ली इलाके में 48 करोड़ रुपये का लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। 53वीं मंजिल पर स्थित इस अपार्टमेंट से अरब सागर और महालक्ष्मी रेसकोर्स का शानदार नजारा दिखता है। माधुरी ने वर्ली के डॉ ई मोजेस रोड पर सुपर प्रीमियम रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट इंडियाबुल्स ब्लू में यह लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। यह डील करीब 90,000 रुपये पर स्क्वायर फुट पर हुई है। इस तरह यह इस साल के सबसे महंगी डील्स में से एक है। माधुरी का अपार्टमेंट 5,384 स्क्वायर फुट में फैला है। 

इस इमारत में कई बिजनसमेन और उद्यमियों ने भी अपार्टमेंट्स खरीदे हैं। 10 एकड़ में फैले इस लग्जरी रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट में 100 करोड़ रुपये तक की डील हुई हैं। माधुरी के इस लग्जरी अपार्टमेंट की रजिस्ट्री 28 सितंबर को हुई और इस पर उन्होंने 2.4 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई।  

महाराष्ट्र सरकार के नए नियमों के मुताबिक महिलाओं को स्टांप ड्यूटी पर एक फीसदी की छूट मिलती है। इस अपार्टमेंट के साथ माधुरी को सात कारों की पार्किंग का स्लॉट दिया गया है। माधुरी ने पिछले साल भी इसी प्रोजेक्ट में 29वीं मंजिल पर 5,500 स्क्वायर फुट में फैला अपार्टमेंट लीज पर लिया था।  

यह अपार्टमेंट 36 महीने के लीज पर लिया गया था। दीक्षित-नेने परिवार ने इस अपार्टमेंट के इंटीरियर पर काम भी शुरू कर दिया था। यह साफ नहीं है कि इस अपार्टमेंट की लीज जारी रहेगी या इसे कैंसल कर दिया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *