आईसीआईसीआई बैंक ने लिए लॉन्च किया ‘फेस्टिव बोनान्जा, छूट और कैश बैक मिलेगा 

मुंबई- आईसीआईसीआई बैंक ने आज त्योहारी सीजन की शुरुआत में अपने सभी ग्राहकों के लिए कई तरह के ऑफर्स के साथ ‘फेस्टिव बोनांजा’ लॉन्च करने की घोषणा की। इसके तहत ग्राहक ₹25,000 तक की छूट और कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं जिसका लाभ बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, उपभोक्ता वित्त और कार्डलेस ईएमआई का उपयोग करके उठाया जा सकता है। ये ऑफर ग्राहकों के लिए बैंक के डेबिट/क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने वाली ईएमआई के रूप में भी उपलब्ध हैं। 

बैंक ने इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स, ग्लोबल लक्जरी ब्रांड, परिधान और आभूषण, किराना, ऑटोमोबाइल, फर्नीचर, यात्रा और भोजन की श्रेणियों में ग्राहकों की त्योहारी जरूरतों को पूरा करने के लिए कई तरह के ऑफर दिए हैं। आकर्षक ऑफर्स की पेशकश करने वाले महत्वपूर्ण ब्रांडों की सूची में फ्लिपकार्ट, अमेज़ॅन, मिंत्रा, बिगबास्केट, ब्लिंकिट, मेकमाईट्रिप, आईफोन 14, सैमसंग, अजियो, रिलायंस डिजिटल, क्रोमा, एलजी, डेल, स्विगी, ज़ोमैटो, पीसी ज्वैलर्स (पीसीजे), और कई अन्य शामिल हैं। बैंक के लोन प्रोडक्ट्स (होम लोन, पर्सनल लोन और गोल्ड लोन) जैसे बैंकिंग उत्पादों पर भी इस विशेष ऑफ़र का लाभ उठाया जा सकता है। 

‘फेस्टिव बोनांजा’ की लॉन्चिंग के अवसर पर आईसीआईसीआई बैंक के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर राकेश झा ने कहा, ‘‘हमें अपने ग्राहकों के लिए ‘फेस्टिव बोनान्ज़ा’ को लॉन्च करते हुए खुशी का अनुभव हो रहा है, जिसमें खरीद और खर्च पर ढेर सारे ऑफर्स, छूट और कैशबैक शामिल होंगे। हमने उत्पादों और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला में रोमांचक ऑफ़र के साथ आने के लिए प्रमुख ब्रांडों और ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों के साथ भागीदारी की है। ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट/क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग और उपभोक्ता वित्त का उपयोग करके इन प्रस्तावों का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, हमने अपने पसंदीदा गैजेट्स और घरेलू उपकरणों की खरीद के लिए होम लोन, बैलेंस ट्रांसफर, प्रॉपर्टी पर लोन, पर्सनल लोन, ऑटो लोन, टू व्हीलर लोन, कार्डलेस ईएमआई और नो-कॉस्ट ईएमआई में फेस्टिव बेनिफिट पेश किए हैं। हमें उम्मीद है कि ये ऑफर्स हमारे ग्राहकों के लिए इस बार त्योहार के सीजन में ढेर सारी खुशियां और उत्साह लाएंगे।’’ 

आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक डेबिट/क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग और कार्डलेस ईएमआई का उपयोग करके सभी श्रेणियों में आकर्षक छूट का लाभ उठा सकते हैं। प्रमुख ब्रांडों और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ऑफर- फ्लिपकार्ट, अमेज़ॅन, मिंत्रा, टाटा क्लिक और अजियो लक्स जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स खिलाड़ियों के साथ ऑनलाइन शॉपिंग पर 10 फीसदी की छूट। 

ग्लोबल लक्जरी ब्रांड- अरमानी एक्सचेंज, कैनाली, क्लार्क्स, डीजल, जियोर्जियो अरमानी, हैमलीज़, ह्यूगो बॉस, जिमी चू, केट स्पेड, पॉल एंड शार्क, सत्या पॉल, स्टीव मैडेन और ब्रूक्स एंड ब्रदर्स जैसे लक्जरी ब्रांडों पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत कैशबैक। इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स- एलजी, कैरियर, डेल, यूरेका फोर्ब्स, हायर, सोनी, वोल्टास, व्हर्लपूल और कई अन्य प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांडों में 10 प्रतिशत तक कैशबैक। ग्राहक रिलायंस डिजिटल, क्रोमा और विजय सेल्स पर भी आकर्षक छूट का लाभ उठा सकते हैं। 

मोबाइल फोन- एपल के “आईफोन फॉर लाइफ” प्रोग्राम के साथ, लीजिए आईफोन 14, ₹ 2,497 प्रति माह की ईएमआई के साथ। एपल, एमआई, वनप्लस, रीयलमी, ओप्पो और वीवो के मोबाइल पर आकर्षक छूट और कैशबैक ऑफर । परिधान और आभूषण- शॉपर्स स्टॉप, लाइफस्टाइल, अजियो, फ्लिपकार्ट जैसे प्रमुख परिधान ब्रांडों पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट। साथ ही पीसी ज्वैलर्स (पीसीजे) से न्यूनतम ₹50,000 की खरीदारी पर ₹2,500 का कैशबैक और ₹1,00,000 की न्यूनतम खरीदारी पर ₹5,000 का कैशबैक प्राप्त करें। 

किराना- बिग बास्केट, स्विगी इंस्टामार्ट, लिशियस, ब्लिंकिट, ईट बेटर, और लिल गुडनेस के साथ किराना खरीद पर शानदार छूट। यात्रा- मेकमाईट्रिप, यात्रा, क्लियरट्रिप, ईजमाईट्रिप और पेटीएम उड़ानों जैसी प्रमुख यात्रा साइटों पर आकर्षक छूट। डाइनिंग- स्विगी, ज़ोमैटो और ईजीडिनर पर 20 प्रतिशत तक की छूट। 

फर्नीचर और गृह सज्जा- पेपरफ्राई, वेस्ट एल्म, रितु कुमार जैसे ब्रांडों पर 10 प्रतिशत की छूट। होम लोन- केवल ₹1,100 के प्रोसेसिंग शुल्क के साथ प्री-अप्रूव्ड होम लोन और प्री-अप्रूव्ड बैलेंस ट्रांसफर का लाभ उठाएं। ग्राहक होम लोन, बैलेंस ट्रांसफर और प्रॉपर्टी पर लोन के प्रोसेसिंग शुल्क पर 50 फीसदी छूट प्राप्त कर सकते हैं। 

कार लोन- ग्राहक नई कार लोन पर ऑन-रोड कीमत का 100 फीसदी तक और 8 साल तक की अवधि के लिए इस्तेमाल की गई कार लोन पर कार वैल्यूएशन के 100 प्रतिशत तक कार लोन प्राप्त कर सकते हैं। कंज्यूमर फाइनेंस- एपल, वनप्लस, सैमसंग, सोनी, एलजी, वोल्टास जैसे प्रमुख ब्रांडों पर नो-कॉस्ट ईएमआई, क्रोमा, रिलायंस डिजिटल, विजय सेल्स, बजाज इलेक्ट्रॉनिक्स आदि जैसे प्रमुख खुदरा विक्रेताओं पर यह सुविधा उपलब्ध होगी। 

पर्सनल लोन- 12 ईएमआई चुकाने के बाद ग्राहकों से पर्सनल लोन पर प्री-क्लोजर चार्ज नहीं लिया जाएगा (3 प्रतिशत चार्ज, अगर 12 ईएमआई से पहले बंद हो जाता है) ट्रैक्टर ऋण- ग्राहक 6 वर्ष तक की अवधि के लिए ट्रैक्टर ऋण का भी लाभ उठा सकते हैं। ट्रैक्टर लागत का 90 प्रतिशत तक ऋण प्रदान किया जाएगा। दोपहिया ऋण- ग्राहक दोपहिया वाहन की ऑन-रोड कीमत का 100 प्रतिशत तक का लाभ उठा सकते हैं और ₹30 प्रति ₹1,000 की न्यूनतम ईएमआई प्राप्त कर सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.