एक हफ्ते में 33 पर्सेंट का उछाल, अब 1900 तक जा सकता है यह शेयर 

मुंबई- पतंजलि फूड्स के शेयरों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। कंपनी के शेयर बुधवार को अपने पुराने सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए नई ऊचाईयों पर पहुंच गए। शेयर की कीमत बीएसई (BSE) में शुरुआती कारोबार में 1471.50 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। इस स्टॉक पर नजर रखने वाले एक्सपर्ट की माने तो कंपनी के शेयर के 1900 रुपये के लेवल तक जा सकते हैं। 

पतंजलि फूड्स के शेयरों में लगातार दूसरे दिन तेजी देखने को मिल रही है। मंगलवार को शेयर बाजार में कंपनी के स्टॉक नई ऊचाईयों पर पहुंच गए थे। लेकिन बुधवार को कंपनी ने मंगलवार के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। स्टॉक मार्केट के एक्सपर्ट के अनुसार पतंजलि समूह ने 5 साल का क्लियर प्लान और अगले 5 साल में 4 नए आईपीओ के घोषणा ने कंपनी के शेयरों को बुलिश बना दिया है।  

पतंजलि फूड्स के शेयरों में आई तेजी पर प्रॉफिट मार्ट सिक्योरिटिज़ के रिसर्च हेड अविनाश कहते हैं,“हाल ही में कंपनी ने 5 साल के प्लान को साझा किया था। साथ 4 नए आईपीओ की घोषणा भी किया गया था। यही वजह है कि मार्केट का सेंटिमेंट इस स्टॉक को लेकर काफी पॉजिटिव है। यह सेंटीमेंट नए खरीदार को भी आकर्षित कर रहा है।” 

IIFL सिक्योरिटिज़ के अनुज गुप्ता कहते हैं,“हमें उम्मीद है कि कंपनी के शेयर शार्ट टर्म में 1700 रुपये के लेवल तक जा सकते हैं। फिर उसके बाद 1900 रुपये के लेवल तक भी पहुंच सकते हैं। जिनके पास भी यह स्टॉक है उन्हें 1200 रुपये के स्टॉप लॉस को ध्यान में रखकर होल्ड कर सकते हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.