इस शेयर में इस म्यूचुअल फंड ने की बड़ी खरीदी, 11 फीसदी उछला स्टॉक 

मुंबई- क्वांट म्यूचुअल फंड ने अरविंद स्मार्टस्पेस के शेयरों में हिस्सेदारी खरीदी है। म्यूचुअल फंड ने 228.50 रुपये प्रति शेयर का भुगतान करके 5 लाख स्टॉक की खरीदारी की है। इसका मतलब है कि म्यूचुअल फंड ने इस स्मॉल-कैप मल्टीबैगर स्टॉक में 11.42 करोड़ रुपये का निवेश किया है।  

बता दें कि अरविंद स्मार्टस्पेस, एक स्मॉल-कैप कंपनी है और पिछले दो वर्षों में अपने शेयरधारकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। इस खबर के बाद अरविंद स्मार्टस्पेस के स्टॉक रॉकेट की तरह चढ़े हैं। यह स्टॉक एनएसई पर 249 रुपये के उच्चतम स्तर तक पहुंच गया। एक दिन पहले के मुकाबले स्टॉक के भाव में लगभग 11 प्रतिशत की तेजी आई है।  

दिग्गज निवेशक कमल सिंघल ने स्मॉल-कैप मल्टीबैगर स्टॉक में मुनाफावसूली की है। बल्क डील के आंकड़ों के अनुसार, सिंघल ने कंपनी के 6 लाख शेयर ₹228.50 प्रति शेयर के स्तर पर बेचे। जून तिमाही तक कमल सिंघल के पास कंपनी में 6,94,744 शेयर या 1.64 प्रतिशत हिस्सेदारी थी। इसका मतलब है कि कंपनी में दिग्गज निवेशक की हिस्सेदारी 1 फीसदी से नीचे चली गई है। 

बता दें कि अरविंद स्मार्टस्पेस भारत की कॉर्पोरेट रियल्टी डेवलपर कंपनी में से एक है। जून तिमाही में कंपनी का शुद्ध लाभ 7.24 करोड़ रुपये हो गया। इस अवधि में कंपनी की बिक्री 123.60 प्रतिशत बढ़कर 60.26 करोड़ रुपये हो गई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.