अदाणी समूह के इस शेयर में जबरदस्त उछाल, 6.50 फीसदी बढ़ा 

मुंबई- अडानी समूह के कई स्टॉक ने इस साल निवेशकों ताबड़तोड़ रिटर्न दिया है। इस लिस्ट में अडानी पावर भी शामिल है। बुधवार को कंपनी के नई ऊंचाई पर पहुंच गए। पिछले दो दिनों के दौरान अडानी पावर के शेयरों में 6.50 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली। इन दो दिनों में कंपनी के एक शेयर की कीमत 390 रुपये से बढ़कर 416 रुपये के लेवल पर पहुंच गए।  

पिछले दिनों अडानी समूह के मुखिया गौतम अडानी बंग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिले थे। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया था कि इस साल पूर्वी भारत में एक कोयले से चलने वाले प्लांट से बांग्लादेश को बिजली का निर्यात शुरू करने की योजना बनाई गई है। गौतम अडानी के ट्वीट के मुताबिक झारखंड स्थित 1600 मेगावाट की गोड्डा पावर प्रोजेक्ट और बांग्लादेश को समर्पित ट्रांसमिशन लाइन को 16 दिसंबर 2022 को देश के विजय दिवस तक चालू करने की तैयारी है। इसी के बाद अडानी पावर के शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है।  

जीसीएल सिक्योरिटीज़ के सीईओ रवि सिंघल के अनुसार,‘‘अडानी पावर चार्ट पैटर्न पर तेजी में नजर आ रहा है। कम समय में इसमें और तेजी देखने को मिल सकती है। जिसके पास यह स्टॉक है उन्हे 385 रुपये पर टॉप लॉस को लगाते हुए करते हुए 444 रुपये और 488 रुपये के लक्ष्य पर रोकने की सलाह दी जाती है।” 

Leave a Reply

Your email address will not be published.