एसबीआई ने लॉन्च किया नया कार्ड, मिलेगा 5 फीसदी का कैशबैक 

मुंबई- SBI कार्ड ने ‘कैशबैक कार्ड’ लॉन्च किया है, जो भारत में अपनी तरह का पहला कैशबैक क्रेडिट कार्ड है। कंपनी का दावा है कि पहला कैशबैक-फोकस्ड क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को सभी ऑनलाइन खरीदारी पर 5% तक कैशबैक देगा। कैशबैक बेनिफिट के अलावा, कार्डधारकों को हर साल चार कॉम्प्लिमेंट्री घरेलू एयरपोर्ट लाउंज विजिट भी मिलेगी। कॉन्टैक्टलेस कैशबैक कार्ड पहले साल के लिए मार्च 2023 तक फ्री में दिया जा रहा है। 

कार्ड की सालाना रिनूअल लागत 999 रुपए + टैक्स है। कार्ड मेंबरशिप ईयर के दौरान एनुअल स्पेंडिंग में 2 लाख रुपए का माइल स्टोन हासिल करने वाले ग्राहक रिनिवल फी रिइंबर्समेंट के लिए पात्र होंगे। कैशबैक SBI कार्ड प्रीमियम से लेकर सभी कैटेगरी के ग्राहकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इस कार्ड को लेने के लिए ग्राहक डिजिटल एप्लिकेशन प्लेटफॉर्म ‘एसबीआई कार्ड स्प्रिंट’ पर अप्लाई कर सकते हैं। 

एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ राम मोहन राव अमारा ने कहा, कैशबैक SBI कार्ड हमारे कोर कार्ड पोर्टफोलियो को और मजबूत करेगा। यह प्रोडक्ट ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने की दिशा में हमारे निरंतर प्रयासों का एक अच्छा उदाहरण है। 

हमने ऑनलाइन शॉपिंग और कैशबैक को लेकर कार्डहोल्डर्स के बिहेवियर की रिसर्च करने के बाद इस कार्ड को तैयार किया है। कार्ड होल्डर्स को फ्यूल पर 1% सरचार्ज वेवर मिलेगा। ये छूट 500 रुपए से 3,000 रुपए तक की लेनदेन राशि के लिए मान्य है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.