इस आईपीओ को ग्रे मार्केट में जबरदस्त प्रीमियम, अच्छी हो सकती है लिस्टिंग 

मुंबई- ड्रीमफोक्स सर्विसेज का शेयर अलॉटमेंट फाइनल हो गया है। अब सभी की नजरें ड्रीमफोक्स सर्विसेज की लिस्टिंग पर टिकी हुई हैं। कंपनी के शेयर 6 सितंबर  को एक्सचेंज में लिस्ट होंगे। शेयर बाजार में गुरुवार को तेज गिरावट आई। वहीं, शुक्रवार को शुरुआती कारोबार में बाजार फ्लैट रहा। लेकिन, ड्रीमफोक्स सर्विसेज के शेयरों का प्रीमियम ग्रे मार्केट में लगातार बढ़ रहा है।  

बाजार पर नजर रखने वाले लोगों के मुताबिक, ड्रीमफोक्स सर्विसेज के शेयरों का ग्रे मार्केट प्रीमियम शुक्रवार को बढ़कर 115 रुपये पहुंच गया है।    

बाजार पर नजर रखने वाले लोगों का कहना है कि ग्रे मार्केट में ड्रीमफोक्स सर्विसेज का प्रीमियम लगातार बढ़ रहा है। कंपनी का ग्रे मार्केट प्रीमियम शुक्रवार को 115 रुपये पर पहुंच गया है।  

कंपनी का ग्रे मार्केट प्रीमियम गुरुवार को 111 रुपये के स्तर पर था। यानी, गुरुवार के मुकाबले कंपनी का ग्रे मार्केट प्रीमियम 4 रुपये बढ़ गया है। मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि बाजार में जारी बिकवाली के बीच ड्रीमफोक्स सर्विसेज के ग्रे मार्केट प्रीमियम में बढ़ोतरी अच्छा संकेत है।  

ड्रीमफोक्स सर्विसेज के शेयरों का प्राइस बैंड 308-326 रुपये है। ग्रे मार्केट में कंपनी के शेयरों का प्रीमियम शुक्रवार को 115 रुपये पर चल रहा है। कंपनी के शेयर अगर 326 रुपये के अपर प्राइस बैंड पर अलॉट होते हैं और शुक्रवार के प्रीमियम पर इनकी लिस्टिंग होती है तो कंपनी के शेयर करीब 441 रुपये पर बाजार में लिस्ट हो सकते हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.