इस शेयर में पांच दिनों में मिला 56 फीसदी का फायदा, जानिए क्या है योजना 

मुंबई- शेयर बाजार में पिछले पांच दिनों के दौरान सेकमार्क कंसल्टेंसी लिमिटेड के शेयरों छलांग पर छलांग लगाई है। कंपनी के शेयरों में 5 करोबारी सत्रों में 56 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है। इस स्मॉल कैप कंपनी के शेयरों में आई हर दिन के नई ऊचाईयों को छू रहा है।  

मंगलवार को बीएसई में कंपनी के शेयर 9 प्रतिशत की तेजी के साथ 227 रुपये के लेवल पर पहुंच गए। पिछले सप्ताह कंपनी ने एक्सचेंज को दी जानकारी में बताया था कि अगले सप्ताह बोर्ड की मीटिंग होगी जिसमें बोनस देने के फैसले पर चर्चा होगी।  

कंपनी ने कहा था, ‘कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मीटिंग मंगलवार 23 अगस्त 2022 को होगी। इसी मीटिंग में शेयर होल्डर्स को कितना बोनस दिया जाए इस पहले चर्चा और फिर मुहर लगेगी।’ जैसे ही बोनस की खबर बाहर आई उसी के बाद से ही कंपनी के शेयर उड़ान भरने लगे। 

इस साल रूस और यूक्रेन युद्ध की वजह शेयर बाजार की स्थिति बहुत अच्छी नहीं रही है। ऐसे में स्टॉक मार्केट ने इस मुश्किल दौर में जो कुछ मल्टीबैगर स्टॉक प्रोड्यूस किए हैं, उसमें से यह स्टॉक एक है। इस साल बीएसई में कंपनी के शेयरों में 71 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है। वहीं, पिछले एक साल के दौरान कंपनी के शेयरों में 110 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.