दिल्ली के पुलिस स्टेशन में घुसकर कांस्टेबल की पिटाई, 2 गिरफ्तार हुए

मुंबई- राजधानी दिल्ली के शाहदरा में भीड़ ने थाने में घुसकर एक पुलिसकर्मी को जमकर पीटा है। यह घटना आनंद विहार पुलिस स्टेशन की है। सोशल मीडिया में वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। डीसीपी आर. साथिया सुंदरम ने बताया कि पुलिसकर्मी को पीटने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डीसीपी आर. साथियासुंदरम ने बताया कि यह घटना 30 जुलाई देर रात की है। पुलिस के पास कड़कड़डूमा में झगड़ा होने की कॉल आई थी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर अजय नाम के व्यक्ति को थाने में लाई थी। अजय नशे की हालात में था। कुछ देर देर बाद अजय के दोस्त, भाई और परिवार के कई लोग थाने पहुंच गए। पुलिसकर्मी से बहस करते हुए गाली-गलौज करने लगे। एक व्यक्ति पुलिसकर्मी को पीटने लगा।

डीसीपी ने कहा कि हेड कॉन्स्टेबल का मेडिकल करवाकर केस दर्ज कर लिया गया है। वीडियो फुटेज के आधार पर 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकियों की तलाश जारी है। 10-12 लोगों की भीड़ ने सिपाही को घेर लिया। आरोपी पुलिसकर्मी को बेरहमी से पीटते रहे और मौजूद लोग वीडियो शूट करते रहे। हमलावरों से बचने के लिए सिपाही माफी मांगता रहा, लेकिन किसी ने उसकी बात को नहीं सुना।

Leave a Reply

Your email address will not be published.