विमान में खाने में मिला सांप का सिर, यात्रियों में मची अफरातफरी 

विमान तुर्की की राजधानी अंकारा से जर्मनी के डसेलडोर्फ जा रहा था। इसी दौरान केबिन क्रू के एक सदस्य ने जब खाने का एक पैकेट खोला तो उसमें उन्हें सांप का सिर दिखा जिसे देख केबिन क्रू सदस्य की चीख निकल गई।  

खाने में सांप का सिर मिलने की वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से शेयर की जा रही है।  

कुछ लोग इस वीडियो को स्नेक सलाद के नाम से पोस्ट कर रहे हैं। विमान में भेजे गए खाने में जानवर के शरीर का हिस्सा मिलने की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी उड़ान के दौरान खाने में घोंघा (snails) मिल चुका है। 

सनएक्सप्रेस की फ्लाइट में खाना पहुंचाने का काम Sancak नाम की कंपनी के जिम्मे है। कंपनी ने कहा है कि वह 2018 से इस एयरलाइन के लिए कैटरिंग सेवा दे रही है। पहली बार ऐसा हुआ है कि इस तरह की शिकायत मिली है। हमने खाने के सैंपल की मांग की थी, पर वह हमें उपलब्ध नहीं कराया गया है।  

कंपनी ने कहा है कि हम साल 1994 से विमान में खाना पहुंचाने का काम कर रहे हैं। साल 2018 से हम सनएक्सप्रेस कंपनी को कैटरिंग सर्विस उपलब्ध करा रहे हैं। यह पहली बार है जब हम ऐसी घटना का सामना कर रहे हैं। कंपनी ने यह भी कहा हे कि हमें नहीं लगता कि हमारी ओर से गलती हुई है, लेकिन हमारे नाम की चर्चा की गई है, जिसका हमें बहुत खेद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.