इस बैंक के शेयर में एक लाख एक हफ्ते में बन गया 1.20 लाख रुपये 

मुंबई- शानदार नतीजों के साथ ही करुर बैंक के शेयर में तेज खरीद देखने को मिली है और कल स्टॉक 6 प्रतिशत बढ़ा है। स्टॉक तेजी के साथ साल के नए उच्चतम स्तर के करीब पहुंच गया है। 

करुर वैश्य बैंक के स्टॉक में नतीजे आने से पहले ही बढ़त देखने को मिल रही थी। बीते 4 दिन में ही स्टॉक 47.55 के स्तर से बढ़कर 58 के स्तर तक पहुंच गया यानि इस दौरान स्टॉक में 23 प्रतिशत की बढ़त देखने को मिली है। बैंक के नतीजे सोमवार को आए हैं हालांकि बेहतर नतीजों की उम्मीद के साथ स्टॉक में पहले से बढ़त का रुख रहा।  

मंगलवार के कारोबार में स्टॉक करीब 6 प्रतिशत बढ़कर 58 के स्तर पर बंद हुआ है। वहीं कारोबार के दौरान स्टॉक 60.25 के दिन के उच्चतम स्तर तक पहुंचा था। स्टॉक का एक साल का उच्चतम स्तर 60.7 वहीं साल का निचला स्तर 38.40 है। करुर वैश्य बैंक का चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही का शुद्ध लाभ दोगुना से अधिक होकर 229 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है।  

वित्त वर्ष 2021-22 की अप्रैल-जून तिमाही में बैंक का शुद्ध लाभ 109 करोड़ रुपये रहा था। बैंक ने अपने नतीजे सोमवार को जारी किए थे. बैंक के मुताबिक उसकी शुद्ध ब्याज आय भी चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में 17 प्रतिशत बढ़कर 746 करोड़ रुपये हो गई। एक साल पहले की इसी अवधि में यह 638 करोड़ रुपये थी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.