2011 से गिर रही है भारत की अर्थव्यवस्था, अब 164वें नंबर पर पहुंचा. सुब्रमण्यम स्वामी ने चेताया 

मुंबई- भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि साल 2011 में भारत सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश था और साल 2021 में वो 164वें नंबर पर आ गया है। अब भारत 193 देशों में 164वां सबसे तेजी से बढ़ने वाला देश बन गया है। इनके अलावा फिल्म एक्टर कमाल आर.खान और फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने भी ये ट्वीट शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। 

केआरके ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा,”मोदी जी को सलाम। वो एक अद्धभुत काम कर रहे हैं। लव यू सर!” इस ट्वीट पर तमाम यूजर्स ने केआरके के मजे लिए हैं। डीजी नाम के यूजर ने लिखा,”कैसा गंवार आदमी है ये।” अजय प्रसाद ने लिखा,”ये पढ़ता भी नहीं है बस कुछ कांग्रेस सपोर्टर की बातों को पेस्ट कर देता है। 

विनोद कापड़ी ने पीएम मोदी की इस पोस्ट को शेयर कर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लिखा,”धन्यवाद मोदी जी।’जिसपर कई यूजर्स ने उनकी खिंचाई की है। विनीत गंभीर ने लिखा,”काश तुम थोड़ा पढ़ लिए होते, व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी के ग्रेजुएट। फैक्ट चेक कर के ट्वीट किया करो, फालतू कुछ भी मत लिखा करो।” इंडिया देशभक्त नाम के हैंडल से लिखा गया,”अगर कोई अफवाह फैला रहा है तो तथ्यों को रखना भी हमारा कर्तव्य है, अब आपकी बारी असली डेटा दिखाएं कि भारत किस नंबर पर है।”कुलदीप शर्मा ने लिखा,’कापड़ी साहब गलत खबरें न फैलाएं। आप गलत हैं इस बार भी खुद को बहुत बुरी तरह से एक्सपोज कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.