इस फ्लाइट के टिकट में मिल रहा है 25 पर्सेंट का डिस्काउंट

नई दिल्ली: स्पाइसजेट एयरलाइन अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है। कंपनी ऐड-ऑन सर्विसेज पर 25 फीसदी छूट दे रही है। यह ऑफर 30 सितंबर, 2022 तक वैलिड है। यह ऑफर SpiceMAX, सीट, प्रायोरिटी चेक इन, प्रीफर्ड बैग आउट जैसे ऐड-ऑन प्रॉडक्ट्स पर उपलब्ध है।

केवल कंपनी की बेवसाइट से की गई ऑनलाइन बुकिंग के साथ-साथ ऐड-ऑन सर्विसेज खरीदने पर इस छूट का फायदा उठाया जा सकता है। यह ऑफर वन वे और राउंड ट्रिप बुकिंग के लिए उपलब्ध है। कंपनी का कहना है कि इस ऑफर को किसी दूसरी स्कीम के साथ क्लब नहीं किया जा सकता है।

स्पाइसजेट का कहना है कि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए बुकिंग करते समय प्रोमो कोड ADDON25 अप्लाई करना होगा। इसके तहत केवल बुकिंग करते समय खरीदे जाने वाले ऐड-ऑन प्रॉडक्ट्स पर 25 फीसदी छूट मिलेगी। घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों तरह की उड़ानों में इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि उसके पास किसी भी समय इस ऑफर को संशोधित, कैंसल या विदड्रॉ करने का अधिकार है।कच्चा तेल महंगा होने के कारण हाल में हवाई टिकटों की कीमत में काफी बढ़ोतरी हुई है। लेकिन इसके बावजूद घरेलू यात्रियों की संख्या में काफी तेजी आई है। मई महीने में हवाई यातायात पांच गुना बढ़ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.