टाटा का यह शेयर दे सकता है 32 फीसदी का मुनाफा, जानिए कौन सा है

मुंबई- टाटा कम्युनिकेशंस के शेयरों को लेकर ब्रोकरेज फर्म एमके ग्लोबल का मानना है कि इसमें फायदा मिल सकता है। इसे खरीदने की सलाह दी है। ब्रोकरेज हाउस ने टाटा समूह के स्टॉक पर ₹1,155 रुपये का लक्ष्य रखा है।

टाटा कम्युनिकेशंस के शेयर अभी 872 रुपये पर है। यानी अभी दांव लगाने से निवेशकों को 32.45% का मुनाफा हो सकता है। बता दें कि इस साल में यह शेयर 39.67% तक गिर चुका है। पिछले कई सत्रों से लगातार गिरावट आ रही है। पिछले पांच कारोबारी सत्र में यह शेयर 6% का टूट चुका है।

ब्रोकरेज एमके ने एक नोट में कहा कि टाटा कम्युनिकेशंस मैनेजमेंट ने प्रोडक्ट इनोवेशन, नए लॉन्च, उच्च ग्राहक वॉलेटशेयर और टॉपलाइन ग्रोथ में तेजी लाने के लिए वित्तीय फिटनेस पर ध्यान देने के साथ प्लेटफॉर्म ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में अपनी रणनीति को दोहराया है।

हालांकि कंपनी ने पिछले दो वर्षों में अपने वित्तीय फिटनेस लक्ष्यों को हासिल कर लिया है और अब कंपनी के पास हेल्दी बैलेंस शीट और मजबूत लिक्विडिटी है। एमके ने कहा कि नए उत्पाद लॉन्च, सड़क पर बढ़ते पैर और टीसीएस के साथ संयुक्त जीटीएम से विदेशी बाजारों में भी हिस्सेदारी बढ़ाने में मदद मिलेगी।

अन्य ब्रोकरेज आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने कहा, “वित्त वर्ष 2022 में डेटा सेवाओं की राजस्व वृद्धि निराशाजनक थी, लेकिन हम विश्वास बनाए रखते हैं क्योंकि प्रबंधन रणनीति तेज और टिकाऊ विकास को बढ़ावा देती है।” हालांकि, आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज के अनुसार, प्रमुख जोखिम, विस्तारित चिप की कमी है जो टाटा कॉम की राजस्व वृद्धि को बाधित कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.