भाजपा विधायक की बेटी ने हवलदार को दी धमकी, कही नहीं जानता मैं कौन हूं  

मुंबई- बेंगलुरु में राजभवन के पास से रेड लाइट क्रॉस कर रही BMW कार को पुलिस ने रोका तो उसमें से उतरी एक लड़की ने पुलिस को गालियां देना शुरू कर दी। लड़की ने खुद को भाजपा विधायक अरविंद लिंबावली की बेटी बताया। ट्रैफिक पुलिस ने कार का चालान काट दिया है। इस बात के लिए विधायक लिंबावली ने अपनी बेटी की तरफ से माफी मांग ली है, लेकिन लड़की की हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में लड़की बोल रही है कि क्या आप जानते हैं कि मैं कौन हूं? क्या आप विधायक अरविंद लिंबावली को जानते हैं? मैं अरविंद लिंबावली की बेटी हूं। आप मुझ पर ओवरटेक करने का मामला नहीं डाल सकते। यह एक विधायक की कार है। जब पुलिसकर्मी ने चालान के पैसे मांगे तो उन्होंने कहा कि मेरे पास अभी पैसे नहीं हैं और किसी को मेरे घर भेज दें। मैं जुर्माना भर दूंगी। 

इसके अलावा मीडिया से भी बदतमीजी करते नजर आईं। जब मीडिया वालों ने कैमरा बंद नहीं किया तो उन्होंने तेज से चिल्लाकर बोलीं कि कैमरा बंद करो और पूछा तुम कहां से हो? मामले को तूल पकड़ता देख भाजपा विधायक अरविंद लिंबावली ने माफी मांगी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर मेरी बेटी के बर्ताव से किसी को बुरा लगा हो तो मैं माफी मांगता हूं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.