एमजी मोटर ने मेटावर्स प्लेटफॉर्म ‘एमजीवर्स’ को लॉन्च किया 

मुंबई- एमजी मोटर ने एक मेटावर्स प्लेटफॉर्म एमजीवर्स को लॉन्च किया। इसके साथ ही एमजी मोटर ऐसा करने वाला भारत का पहला ऑटो ओईएम बन गया है और वाहन उद्योग के चुनिंदा ब्रांड्स में शामिल हो गया है, जिसने एमजीवर्स के अपने दृष्टिकोण की घोषणा की है। यह कई क्षेत्रों के माध्यम से अपने ग्राहकों और हितधारकों को एक व्यापक अनुभव प्रदान करेगा। 

एमजीवर्स एक ऐसे यूनिवर्स के रूप में कार्य करेगा जो एक ही प्लेटफॉर्म में कई वर्चुअल स्पेस को साथ में जोड़ेगा। इसके साथ, ब्रांड का लक्ष्य एमजी के प्रशंसकों, ग्राहकों, भागीदारों और कर्मचारियों को काम करने, खेलने, जोड़ने, सहयोग करने, सह-निर्माण, सामाजीकरण और खरीदारी करने के लिए एक साथ लाना है।  

एमजी मोटर इंडिया के चीफ कॉमर्शियल ऑफीसर गौरव गुप्ता ने कहा, “डिजिटल तकनीकों ने मानव इतिहास में किसी भी दूसरे नवाचार की तुलना में बहुत तेजी से प्रगति की है। एमजीवर्स एक ऐसा कदम है जहां यूजर्स वास्तविक दुनिया की तरह ही विजुअलाइज्ड डेटा के साथ संचार कर सकते हैं। एमजी में, हम अपने ग्राहकों को हर संपर्क केंद्र पर विस्तृत व व्यापक अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं। एमजीवर्स हमारे मेटावर्स को बनाने के लिए हमारा विजन है, जिसमें हम और हमारे पार्टनर भविष्य में ग्राहक अनुभव को लगातार बढ़ाने के लिए लगातार नए समाधानों की तलाश करते हुए कुछ नया करेंगे, सुधार करेंगे और नए समाधान विकसित करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.