एंजल वन के ग्राहक संख्या में 108.7% की वार्षिक वृद्धि 

मुंबई- फिनटेक कंपनी एंजल वन लिमिटेड ने मई में कंपनी ने उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करते हुए अपने ग्राहकों की संख्या में 108.7% की वार्षिक वृद्धि दर्ज की और यह एक करोड़ के पार पहुंच गई। मई महीने के दौरान सकल ग्राहक अधिग्रहण की संख्या 4.7 लाख रही जो सालाना आधार पर 10.2% अधिक है और यह वृद्धि की निरंतर जारी गति को दर्शाता है। 

फिनटेक कंपनी ने मई 2022 में 7 करोड़ ऑर्डर को प्रॉसेस किया है, जो सालाना आधार पर 48.4% अधिक है। कंपनी ने अन्य क्षेत्रों में भी प्रभावशाली संख्या दर्ज की और मई 2022 में इसका समग्र औसत दैनिक कारोबार (एडीटीओ) 88.2% सालाना बढ़कर 8.94 लाख करोड़ रुपये हो गया। एंजल वन का औसत क्लाइंट फंडिंग बुक सालाना आधार पर 60.4% बढ़कर 18.82 बिलियन रुपये हो गया। 

एंजल वन लिमिटेड के मुख्य विकास अधिकारी प्रभाकर तिवारी ने कहा, “हमारा लक्ष्य निवेश समाधानों को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाना है। 10 मिलियन ग्राहकों की यात्रा, उद्योग में केवल कुछ ही कंपनियों द्वारा हासिल की गई रोमांचक उपलब्धि रही है। एंजल वन का लक्ष्य हमेशा अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम श्रेणी के उत्पाद और सेवाएं प्रदान करना है जो मजबूत धन सृजन की ओर ले जाते हैं। हमें खुशी है कि हम देश में इतने सारे लोगों के लिए निवेश को आसान बना रहे हैं। 

एंजल वन पूंजी बाजार को टियर 2, 3 शहरों और उसके परे जाते हुए पूरे भारत में लोगों के लिए सुलभ बनाकर लोकतंत्रीकरण कर रहा है। निवेश को और सरल बनाने के लिए, कंपनी ने हाल ही में सीमित उपयोगकर्ताओं के लिए अपना सुपर ऐप लॉन्च किया।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.